UP विधानसभा चुनाव पर बोले राकेश टिकैत- 'बुआई का टाइम चल रहा है, जो जैसा बोएगा वैसा अप्रैल में काट लेगा'

punjabkesari.in Friday, Nov 05, 2021 - 04:05 PM (IST)

मेरठ: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत ने कहा कि आजकल बुआई का टाइम चल रहा है जो जैसा बोएगा, वैसी फसल काट लेगा। नता अपने आप फैसला कर लेगी। राकेश टिकैत फसल और राजनीतिक फसल को जोड़कर अपने ही अंदाज में आज पत्रकारों के सवालों का जवाब दे रहे थे।

मोदी सरकार पर बोलते हुए राकेश टिकैत ने कहा कि पहली जनवरी से फसलों के रेट दोगुने हुए तो वोट इनको दे देंगे और अगर अगर फसलों के रेट दोगुने नहीं हुए तो वोट दूसरे को देंगे। राकेश टिकैत ने कहा कि हम पहली जनवरी का इंतजार कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि ये पंचायती फैसला होगा जनता अपने आप टाइम पर फैसला कर लेगी। मेरठ के जंगेठी गांव पहुंचे राकेश टिकैत ने अपने तेवर में कहा कि, सरकारी गुंडागर्दी चल रही है। जिला पंचायत में वोट दी नहीं और ये जीत गए। 

इतना ही नहीं राकेश टिकैत ने महंगाई को लेकर निशाना साधते हुए कहा कि जितना प्रचार पेट्रोल और डीजल की कीमतें कम होने पर किया जा रहा है, उतना प्रचार कीमतें बढ़ने पर नहीं किया गया। उन्होंने कहा कि कीमतें अगर 40 रुपए बढ़ाकर 5 रुपए कम कर दी गईं तो 5 रुपए कीमतें घटाने की चर्चा ज्यादा है पैंतीस रुपए बढ़ाने पर जोर कम है। घरेलू गैस सिलेंडर के दाम को लेकर राकेश ने कहा कि, कीमतें 3 गुनी हो गई हैं। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static