राकेश टिकैत 17 अक्टूबर को सिसौली से शामली तक निकालेंगे किसान क्रांति ट्रैक्टर मार्च

punjabkesari.in Thursday, Oct 13, 2022 - 11:47 PM (IST)

शामली: उत्तर प्रदेश के शामली जनपद में बकाया गन्ना भुगतान सहित किसानों की विभिन्न मांगों को लेकर भारतीय किसान यूनियन (भाकियू) आगामी 17 अक्टूबर को किसान क्रांति ट्रैक्टर मार्च का आयोजन करेगी। इस प्रदर्शन की कार्ययोजना गुरुवार को यहां तय की गयी।

शामली शुगर मिल पर किसानों की होगी पंचायत
भाकियू के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत की अगुवाई में होने वाले प्रदर्शन में टिकैत सिसौली से ट्रैक्टर पर सवार होकर शामली पहुंचेंगे। इस दौरान गांव भाजू में राकेश टिकैत का स्वागत होगा, इसके बाद शामली शुगर मिल पर किसानों की पंचायत भी आयोजित की जाएगी।       

किसान क्रांति ट्रैक्टर मार्च की तैयारियां पूरी
प्राप्त जानकारी के अनुसार 17 अक्टूबर को किसान क्रांति ट्रैक्टर मार्च को लेकर भाकियू ने अपनी तैयारियां तेज कर दी है। इसी संबंध में आज भाकियू की एक बैठक नगर पालिका सभागार में आयोजित की गयी। बैठक को संबोधित करते हुए जिलाध्यक्ष कपिल खाटियान ने कहा कि टिकैत ने किसानों की विभिन्न समस्याओं को लेकर 17 अक्टूबर को किसान क्रांति ट्रैक्टर मार्च निकालने का आहवान किया था। इसकी तैयारियां पूरी कर ली गयी हैं। इस अवसर पर देशपाल सिंह, गुड्डू बनत, योगेंद्र पंवार, चौधरी पुष्कर सिंह सैनी, शेर सिंह मामोर, नवाब अली, सुधीर गोहरनी, गुल्लू भैंसवाल, लोकेंद्र पिंडोरा,अमरीश मलिक, मुकम्मल पहलवान, आरिफ भैसानी, सुशील हसनपुर, तालिब चौधरी, शुभम लांक, विदेश मलिक, आशीष चौधरी, बिट्टू ताना आदि मौजूद रहे।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static