इंदिरापुरम केस: पुलिस ने मृतक गुलशन वासुदेवन के साढ़ू को किया गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, Dec 04, 2019 - 03:09 PM (IST)

गाजियाबाद: इंदिरापुरम सुसाइड केस में बुधवार को पुलिस के हाथ बड़ी सफलता है। पुलिस ने मृतक गुलशन वासुदेवन के साढ़ू राकेश वर्मा को गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि, गुलशन ने अपनी और परिवार की मौत का जिम्मेदार उसे ही बताया था।

PunjabKesari

मामला गाजियाबाद के थाना इंदिरापुरम इलाके के वैभवखंड स्थित कृष्णा सफायर सोसाइटी की आखिरी मंजिल पर बने फ्लैट नंबर ए-806 का है। यहां गुलशन वासुदेवन अपनी पत्नी परवीन और 2 बच्चों के साथ रहते थे। इस सुसाइड केस में गुलशन की एक साथी कर्मचारी महिला संजना भी शामिल है। संजना मृतक गुलशन के यहां बतौर मैनेजर काम करती थी, जो वारदात की रात फ्लैट पर मौजूद थी। दो बच्चे रितिक(11) और रितिका (12) समेत घर में कुल 5 सदस्य मौजूद थे। मंगलवार सुबह गुलशन, उसकी पत्नी और साथी कर्मचारी ने 8वीं मंजिल से छलांग लगा दी, जिसमें गुलशन और परवीन की मौके पर ही मौत हो गई।

PunjabKesari

वहीं संजना को गंभीर हालत में अस्पताल भेजा गया, जहां उसकी भी मौत हो गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जैसे ही घटना की जांच के लिए 8वीं मंजिल पर स्थित उनके फ्लैट को खोलकर देखा तो उनके भी होश उड़ गए। घर में एक लड़की और एक लड़के की लाश भी बेड पर पड़ी हुई थी। इतना ही नहीं घर में एक खरगोश भी पाला हुआ था जो मृत मिला। कमरे की दीवार पर एक सुसाइड नोट लिखा हुआ था, जिसमें पूरे परिवार की आत्महत्या किए जाने का कारण आर्थिक तंगी और कुछ लोगों पर बड़ी रकम का बकाया होना बताया गया।

PunjabKesari

सुसाइड नोट में मृतक ने साढ़ू राकेश वर्मा को अपनी मौत का जिम्मेदार ठहराया। शुरुआती जांच में पता चला कि गुलशन की जींस की फैक्ट्री थी, जिसमें उसे घाटा हो गया था। इन दिनों वह आर्थिक तंगी से जूझ रहा था। उसकी एक बड़ी रकम अपने रिश्तेदार के पास फंस गई थी और राकेश के दिए चेक बाउंस भी हो गए थे। इस वजह से ही उन्होंने ये खौफनाक कदम उठाया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepika Rajput

Recommended News

Related News

static