Ram Mandir: गुजरात के सीएम भूपेंद्र पटेल ने किए रामलला के दर्शन, सभी मंत्री और विधानसभा अध्यक्ष भी थे साथ

punjabkesari.in Saturday, Mar 02, 2024 - 01:47 PM (IST)

Ram Mandir News: गुजरात सीएम भूपेंद्र पटेल ने राम मंदिर पहुंचकर रामलला के दर्शन किए। उनके साथ गुजरात सरकार के सभी मंत्री और विधानसभा अध्यक्ष ने भी रामलल्ला के दर्शन किए है। दरअसल, गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल अपने मंत्रिमंडल के कुछ सदस्यों के साथ आज यानी शनिवार को यूपी के अयोध्या पहुंचे। वह अयोध्या हवाई अड्डे पर पहुंचें और राज्य सरकार के मंत्रियों द्वारा उनका स्वागत किया गया।

PunjabKesari
रामलला के दर्शन करने के बाद गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेन्द्र पटेल ने कहा, "PM मोदी के नेतृत्व में इस अमृतकाल में राम मंदिर निर्माण और प्राण प्रतिष्ठा समारोह करोड़ो देशवासियों के लिए 'अमृत उत्सव' के समान रहा। हर एक हिंदू का संकल्प था कि अयोध्या में भव्य राम मंदिर का निर्माण होना चाहिए, ऐसे ऐतिहासिक मंदिर के भूमि पूजन और प्राण प्रतिष्ठा, दोनों ही पवित्र कार्य का सौभाग्य PM मोदी को प्राप्त हुआ।"
PunjabKesari

गुजरात सीएम भूपेंद्र पटेल ने कहा कि, "आज मुझे गुजरात के मेरे मंत्रियों के साथ राम लला के दर्शन का सौभाग्य मिला है, यह हम सबके लिए बहुत ही भावुक क्षण है। अयोध्या में हुआ प्राण प्रतिष्ठा समारोह देश में नए कालचक्र के उद्भव का उद्घोष है, आगामी 1000 वर्षों के लिए राम राज्य की स्थापना का यह संकल्प है।"

PunjabKesari
बता दें कि, अयोध्या में भव्य और दिव्य राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा के बाद यहां रामलला के दर्शन करने वाले भक्तों की भीड़ लगी रहती है। देश-विदेशों से भक्त रामलला के दर्शन करने पहुंचते है। प्राण प्रतिष्ठा के बाद एक महीने में श्रद्धालुओं ने जी खोलकर रामलला को चढ़ावा चढ़ाया। बताया गया कि 25 KG सोने और चांदी के आभूषण सहित लगभग 25 करोड़ रुपए दान में मिला।

PunjabKesari

यह भी पढ़ेंः 'वर्ष 2024-25 में गेहूं खरीद का कार्य सुचारू ढंग से संचालित किया जाए', सीएम योगी ने दिए अधिकारियों को निर्देश
उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने लोकसभा चुनाव से पहले किसानों को बड़ा तोहफा दिया। वर्ष 2024-25 में गेहूं का न्यूनतम समर्थन मूल्य ₹2,275 प्रति कुंतल निर्धारित किया है। कल यानी एक मार्च से गेहूं की खरीद शुरू हो गई है। इसी को लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ ने अधिकारियों को कुछ निर्देश दिए है। सीएम ने कहा कि  गेहूं क्रय वर्ष 2024-25 में खरीद का कार्य सुचारू ढंग से संचालित किया जाए और किसानों को किसी भी प्रकार की कोई असुविधा न हो।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static