राममंदिर अयोध्या में नहीं तो क्या इराक या सऊदी अरब में बनेगा: सिद्धार्थनाथ सिंह

punjabkesari.in Sunday, Aug 05, 2018 - 11:40 AM (IST)

मेरठ(आदिल रहमान): उत्तर-प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री और मेरठ के जिला प्रभारी सिद्धार्थनाथ सिंह ने कहा है कि राममंदिर हमारी-आपकी और पूरे देश की आस्था का प्रश्न है। राममंदिर अयोध्या में नहीं बनेगा तो क्या ईराक या सऊदी अरब में बनेगा? सिद्धार्थनाथ सिंह शनिवार को एनएच-58 पर एक कांवड़ शिविर का उद्घाटन करने मेरठ पहुंचे थे।
PunjabKesari
सिंह ने उद्धघाटन करने के बाद ही मीडिया से बात करते हुए कहा कि कावड़ यात्रा एक बड़ा पर्व है। जिसके लिए स्वयं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आए और हेलीकॉप्टर से शिव भक्तों के ऊपर फूलों की बारिश की। इसी दौरान मंत्री ने विपक्षियों पर जमकर हमला करते हुए कहा कि जब समुंद्र मंथन हुआ था तो उसमें से जहर भी निकला था जिसको शिवजी ने अपने अंदर ले लिया था। आज इसी प्रकार कुछ राजनेतिक देश के अंदर जहर फैला रहे हैं और भूल रहे हैं कि वे भी भारतीय हैं। वे देश को नहीं समझ पा रहे हैं और बंगलादेशी घुसपैठियो के साथ खड़े हैं।
PunjabKesari
इसके अलावा सिंह ने महागठबंधन पर भी चुटकी लेते हुए कहा कि यह महागठबंधन नहीं बन रहा है बल्कि ये महादंगल बंधन बन रहा है। महागठबंधन पर बोलते हुए मंत्री एेसी बात बोल गए जिसे सुनकर विपक्ष जरुर खुश हुआ होगा। मंत्री ने कहा कि महागठबंधन में पीएम बनने को लेकर दंगल होगा, तो क्या मंत्री जी ये मान रहे हैं कि प्रधानमंत्री महागठबंधन का ही होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static