''हिन्दू और मुस्लिम आयोध्या में मिलकर बनवाएंगे राम मंदिर''

punjabkesari.in Friday, Oct 12, 2018 - 12:28 PM (IST)

बहराइचः बीजेपी सांसद रामविलास वेदांती ने राम मंदिर को लेकर कहा कि उन्हें कोर्ट पर भरोसा नहीं है। सभी पक्षों को एक साथ लाकर जल्द ही राम मंदिर निर्माण का कार्य शुरू कराया जाएगा।

वेदांती ने कहा कि हम कोर्ट के फैसले का अब इंतज़ार नही करेंगे। 6 दिसम्बर से पहले हम मंदिर निर्माण शुरू कर देंगे। कोर्ट के फैसले में न जाने कितना वक्त लगे। मंदिर मोदी और योगी ही बनाएंगे।

उन्होंने कहा कि 25 जून को जब योगी आदित्यनाथ अयोध्या आए थे तो मैंने कहा था कि 2019 लोकसभा चुनाव से पहले मंदिर निर्माण का कार्य शुरू करवा दिया जाएगा। हम उसी दिशा में आगे बढ़ रहे हैं। कोर्ट का निर्णय कब आएगा इसका कोई ठिकाना नहीं है। कोर्ट लाखों वर्ष लगा सकता है। किसी भी पक्ष कोई दिक्कत होती है तो वह दर्खास्त दे देता है और तारीख टल जाती है। कोर्ट से कोई आशा नहीं है। कोर्ट से आज तक कोई काम हुआ है नहीं। इसलिए बिना कोर्ट के आपसे सहमति और साम्प्रदायिक सौहार्द के आधार पर मंदिर का निर्माण शुरू होगा।

इतना ही नहीं वेदांती ने कहा कि हिन्दू और मुस्लिम मिलकर अयोध्या में जहां रामलला विराजमान हैं वहां राम मंदिर बनाएंगे। मुस्लिम भाई चाहें तो अयोध्या से बाहर लखनऊ में या जहां भी वे कहें मस्जिद बना देंगे, लेकिन मस्जिद बाबर के नाम पर नहीं होगी। बाबर आतंकी था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static