रामपुर: NDA प्रत्याशी हैदर अली बोले- मुसलमानों का BJP पर भरोसा, टूटेगा आजम का गुरूर

punjabkesari.in Monday, Jan 24, 2022 - 08:50 PM (IST)

रामपुर: यूपी विधानसभा के लिए यूपी भाजपा की सहयोगी अपना दल (S) ने अपने पहले उम्मीदवार का ऐलान किया है। अपना दल ने रामपुर की स्वार सीट से हैदर अली खान (हमजा मियां) को उम्मीदवार बनाया है। हैदर का सामना आजम खान के बेटे अब्दुल्ला आजम से होगा। हैदर अली खान ने दावा किया है कि यह ऐतिहासिक चुनाव होगा और डेढ लाख से अधिक वोटों से जीतेंगे।

एक निजी चैनल से बातचीत करते हुए हैदर अली खान कहा, ‘मैं सबसे पहले अपनी नेता और अपना दल की राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अनुप्रिया पटेल का धन्‍यवाद करता हूं, जिन्‍होंने मुझे पर भरोसा जताया। हैदर ने कहा कि मुसलमानों का भाजपा पर पूरा विश्‍वास है। तीन तलाक वाले मामले को लेकर हमारी माताओं और बहनों ने भाजपा और एनडीए को जमकर वोट दिया था। हालांकि आजम खान जैसे लोग समाज के अंदर भाजपा को लेकर भ्रम फैला रहे हैं। असल में वही सांप्रदायिकता का माहौल बनाकर फायदा उठाना चाहते हैं।

हैदर ने आजम खान और अब्‍दुल्‍ला आजम के स्‍वार विधानसभा से चुनाव लड़ने के सवाल पर कहा कि पहले अब्‍दुल्‍ला अपना पर्चा तो भर लें। उनके पास दो बर्थ सर्टिफिकेट हैं। वह किससे अपना नामांकन करेंगे। अगर वह जेल से बाहर आने के बाद आंसू बहा रहे हैं तो ये उनका ड्रामा है। वह जनहित में नहीं बल्कि चोरी और घोटाले की वजह से जेल गए थे। वह 10 मार्च के बाद फिर जेल जाएंगे।

हैदर ने कहा कि हम स्‍वार पर डेढ लाख से अधिक वोटों से जीतेंगे। जनता हमारे पक्ष में है और उसका भरपूर आशीर्वाद मिल रहा है। साथ ही आजम खान और अब्‍दुल्‍ला पर निशाना साधते हुए कहा कि जनता के लिए इस परिवार ने कुछ नहीं किया। बस मुस्लिम और हिंदुओं के नाम पर बांटा है। इस बार आजम परिवार का गुरूर टूट जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static