Rampur News: 4 हजार की रिश्वत लेते लेखपाल गिरफ्तार, एंटीकरप्शन की टीम ने रंगे हाथों धर दबोचा

punjabkesari.in Thursday, Sep 26, 2024 - 09:46 PM (IST)

Rampur News, (रवि शंकर): रामपुर में एंटी करप्शन मुरादाबाद की टीम ने तहसील बिलासपुर में 4000 की रिश्वत लेते लेखपाल को रंगे हाथों गिरफ्तार किया हैं। गिरफ्तार कर एंटी करप्शन की टीम ने लेखपाल को बिलासपुर थाने लेकर आई जहां पर उन्होंने अपनी कार्रवाई की।
PunjabKesari
बता दें कि रामपुर के ग्राम नवाबगंज निवासी दीपक कुमार ने एंटी करप्शन मुरादाबाद में शिकायत की थी कि वारिसान सर्टिफिकेट की एवज़ में लेखपाल उनसे रिश्वत मांग रहा है। जिसको लेकर आज एंटी करप्शन की टीम ने जाल बिछाकर 4000 की रिश्वत देते लेखपाल को रंगे हाथों गिरफ्तार किया हैं। वहीं सीओ एंटी करप्शन फैजल सिद्दीकी ने बताया कि लेखपाल को 4000 की रिश्वत लेते गिरफ्तार किया है और उसके खिलाफ मुकदमा पंजीकृत हुआ है हमारी टीम उसे बरेली न्यायालय में लेकर रवाना होगी। वहीं से रिमांड होगा और वह वहीं से जेल जाएगा।
PunjabKesari
इस विषय पर एंटी करप्शन फैजल सिद्दीकी ने बताया कि हमारे यहां शिकायतकर्ता दीपक कुमार पुत्र दीवान सिंह आए थे, जो नवाबगंज, रामपुर के रहने वाले हैं। उन्होंने शिकायत किया था कि हमसे वारिस प्रमाण पत्र बनवाने के नाम पर लेखपाल ₹4000 की मांग कर रहे हैं। लेखपाल की शिकायत होने के पर वह कवीन सिंह नाम के व्यक्ति हैं जो किराए के मकान पर रामपुर में रहते हैं और नियम अनुसार यहां टीम गठित की गई। टीम गठित करने के बाद शिकायतकर्ता और डीएम साहब के यहां से दो साथियों को लेकर के हमारी टीम गई और इनको मौके पर ₹4000 लेते हुए गिरफ्तार किया गया है। अभी उनके खिलाफ मुकदमा पंजीकृत हुआ है वह थाने में है और कल हमारी न्यायालय बरेली उनको रवाना किया जाएगा। वहीं से रिमांड होगा और वह वहीं से जेल जाएंगे।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Related News

static