Rampur News: रात के अंधेरे में नग्न अवस्था में घूम रही महिला CCTV में हुई कैद, जांच में जुटी पुलिस

punjabkesari.in Wednesday, Feb 01, 2023 - 04:09 PM (IST)

रामपुर (रवि शंकर): उत्तर प्रदेश में रामपुर (Rampur) जिले के मिलक नगर में कुछ दिनों से नग्न अवस्था में बाल खोलकर एक महिला रात के अंधेरे में घूमती नजर आ रही है। जोकि लोगों के घरों पर जाकर डोर बेल बजाती है, जिसकी तस्वीर CCTV कैमरे में कैद हो गई है। इस घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी हो रहा है।

PunjabKesari

ये भी पढ़े...
उद्धव ठाकरे के साथ मिलकर लड़ेंगे BMC चुनाव, ओम प्रकाश राजभर ने किया नए गठबंधन का एलान
ऑनलाइन क्लास ले रहे शिक्षक की बेरहमी से हत्या, मोबाइल में कैद हुई हत्या की वारदात


PunjabKesari

जानें क्या है पूरा मामला?
बता दें कि जिले के मिलक नगर की गलियों में एक महिला अपने बाल खोलकर नग्न अवस्था में गलियों में घूमती नजर आ रही है। जो रात के 1 से 2 बजे के बीच मकानों की डोर बेल बजाकर दरवाजा खोलने के लिए कहती है। वहीं, अब उस महिला की तस्वीर मकान के बाहर लगे CCTV में कैद हो गई है। जिसमें साफ दिखाई दे रहा है कि महिला नग्न अवस्था में है।

PunjabKesari

इस घटना से लोगों में दहशत का माहौल है। लोगों के जेहन में यह सवाल है कि आखिर यह महिला ऐसा क्यों कर रही है और लोगों के घर जाकर डोर बेल बजाने का क्या मकसद है। हालांकि इस पूरे मामले की जानकारी में रामपुर पुलिस समेत मिलक पुलिस की पूरी टीम जुटी है।

PunjabKesari

ये भी पढ़े...
बजट 2023 पर मायावती की प्रतिक्रिया, बोलीं- बजट पार्टी से ज्यादा देश के लिए हो तो बेहतर


PunjabKesari

क्या कहती है पुलिस?
इस मामले में जानकारी देते हुए मिलक थाना के CO रवि खोकर ने बताया कि मिलक नगर में एक महिला नग्न अवस्था में घूमती CCTV कैमरे में दिखाई दे रही है। हालांकि इस पूरे मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

PunjabKesari

उन्होंने आगे कहा कि अगर यह महिला किसी के दरवाजे पर जाती है तो वह व्यक्ति इस महिला को पहले तो कपड़े पहना दे। कोई भी महिला के साथ अभद्र भाषा का प्रयोग ना करें और तत्काल इस बात की सूचना पुलिस को दे।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static