रामपुर पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता, 25000 के इनामी बदमाश समेत 3 गिरफ्तार

punjabkesari.in Thursday, May 14, 2020 - 11:29 AM (IST)

रामपुर: उत्तर प्रदेश में रामपुर जिले की पुलिस के हाथ बड़ी सफलता लगी है। जहां पुलिस ने रामपुर के गंज थाना क्षेत्र में वांछित चल रहे 25000 के इनामी बदमाश को उसके 3 साथियों के साथ पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बदमाशों के  पास से चोरी की 2 मोटरसाइकिल 3 तमंचे, कारतूस, 1 किलो चरस और एक चाकू बरामद किया है। पकड़ा गया बदमाश चोरी, लूट और डकैती जैसी घटनाओं को अंजाम देता था। पुलिस ने पूरी गैंग को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

इस मामले में क्षेत्राधिकारी विद्या किशोर शर्मा कहना है कि नूर हसन जो गैंगस्टर एक्ट में भी है और 25000 का इनामी बदमाश था। इसके अलावा एक शन्नू ,करामत और जुनैद यह 4 लोग 2 मोटरसाइकिल पर थे। सूचना मिलने पर एसओजी और गंज पुलिस की टीम मौके पर पहुंची पुलिस टीम को देखकर बदमाशों ने उनपर फायरिंग की। इसके बाद पुलिस ने जवाबी फायरिंग कर बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस को गिरफ्तार किए गए बदमाशों के पास से 2 मोटरसाइकिल मिली हैं, जो चोरी की है। नूर हसन शन्नू और करामत के पास से तमंचा और कारतूस भी मिले हैं। जुनेद के पास एक चाकू था। इन सभी के पास फर्जी आधार कार्ड मिले हैं। सभी अपराधी प्रवृत्ति के हैं। इनमें नूर हसन 25000 का इनामी बदमाश है और अब सभी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। पुलिस द्वारा मामले की गंभीरता से जांच कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static