4 वर्षीय भाई के सामने बहन के साथ हुई हैवानियत, मासूम ने रोते हुए बयां किया आंखों देखा हाल

punjabkesari.in Saturday, Dec 22, 2018 - 11:42 AM (IST)

चित्रकूटः चित्रकूट में योगी सरकार के महिलाओं की सुरक्षा के खोखले दावों की पोल खुली है। मामला बेहद शर्मनाक है। जहां बेर तोड़ने गई एक 8 वर्षीय मासूम के साथ युवक ने उसके 4 साल के छोटे भाई के सामनेे दरिंदगी की। इतने में दरिंदे का मन नहीं भरा तो उन्होंने मासूम लड़की के ऊपर 2 बड़े पत्थर रख दिए और फरार हो गया।

दरअसल, मामला भरतकूप चौकी क्षेत्र के एक गांव का है। यहां गुरुवार शाम को कक्षा 2 में पढ़ने वाली छात्रा अपने छोटे भाई के साथ घर से थोड़ी दूर बेर तोड़ने गई थी। इस दौरान वहां पहले से मौजूद युवक ने उसे पकड़ लिया। तभी मासूम बच्ची चिल्लाने लग गई, लेकिन युवक ने उसे पीट कर चुप करा दिया। इसके बाद उसने बच्ची के साथ रेप किया और उसके सीने पर बड़ा पत्थर रख कर भाग निकला। इस दौरान मासूम बच्ची का भाई भी मौजूद था, 4 साल का मासूम पूरा घटनाक्रम देखकर सहम गया।

वह किसी तरह घर पहुंचा। उसने पूरी घटना परिजनों को बताई। परिजन तुरंत घटनास्थल पर पहुंचे। उन्होंने बेसुध हालत में पड़ी हुई बच्ची को अस्पताल भर्ती कराया। साथ ही इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

इस बारे में चौकी प्रभारी तपेश मिश्रा ने बताया कि देर शाम बालिका को जिला अस्पताल लाया गया। मेडिकल के लिए बांदा रेफर किया गया। आरोपी को गिरफ्तार कर उसे जेल भेज दिया गया है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static