जेल में बंद रमाकांत से अखिलेश यादव ने की मुलाकात, JDU नेता के बेटे को पुलिस ने सकुशल छुड़ाया, पढ़े यूपी की 10 बड़ी खबरें

punjabkesari.in Tuesday, Aug 23, 2022 - 07:22 AM (IST)

आजमगढ़: लोकसभा उपचुनाव में मिली हार के बाद समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव सोमवार को पहली बार आजमगढ़ पहुंचे। सपा प्रमुख ने इटौरा जेल में बंद सपा विधायक रमाकांत यादव से मुलाकात की। इस दौरान अखिलेश ने सरकार पर जोरदार निशाना साधा है। अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा सरकार विपक्षियों को परेशान करने का काम कर रही है।

'संगठन सरकार से बड़ा है...' चर्चा का केंद्र बना केशव मौर्य का ट्वीट, यूपी BJP अध्यक्ष बनने की अटकलें तेज
यूपीः उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य एक बार फिर बीजेपी में चर्चा का केंद्र बने हुए हैं। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र सिंह के इस्तीफा देने के बाद से ही बीजेपी यूपी के लिए नया प्रदेश अध्यक्ष खोजने में लगी हुई है।

बड़ी खबर! बाहुबली मुख्तार अंसारी के MLA बेटे की तलाश में 8 राज्यों में छापे, पंजाब में मिल रही लोकेशन
मऊ: यूपी के मऊ सदर सीट से सुभासपा के विधायक अब्बास अंसारी को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। अब्बास अंसारी की लोकेशन पंजाब बताई जा रही है। उसकी तलाश में पुलिस जगह-जगह तलाश कर रही है। पंजाब से लेकर गोवा तक छापेमारी की जा रही है। लखनऊ पुलिस ने अब्बास अंसारी की गिरफ्तारी के लिए 8 टीमें बनाई, जो देशभर में कई लोकेशन पर रेड मार रही है। इसके लिए सात विशेष टीमों का गठन किया गया है।

नोएडा से बड़ी खबर: JDU नेता के बेटे को पुलिस ने सकुशल छुड़ाया, मुठभेड़ में एक बदमाश घायल
ग्रेटर नोएडा: बिहार के बांका जिले के जनता दल यूनाइटेड (Janata Dal United) के पूर्व जिलाध्यक्ष मेहराज खान के बेटे दिलवर खान को पुलिस सकुशल छुड़ा लिया है। किडनैपर्स से पुलिस की हुई मुठभेड़ में एक बदमाश घायल हो गया। जबकि 3 फरार हो गए। बता दें कि परी चौक के समीप से बदमाशों ने जदयू नेता के बेटे का अपहरण कर लिया। बदमाशों ने पांच लाख रुपये की फिरौती की मांग की थी।

बड़ी खबर! बाहुबली मुख्तार अंसारी के MLA बेटे की तलाश में 8 राज्यों में छापे, पंजाब में मिल रही लोकेशन
मऊ: यूपी के मऊ सदर सीट से सुभासपा के विधायक अब्बास अंसारी को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। अब्बास अंसारी की लोकेशन पंजाब बताई जा रही है। उसकी तलाश में पुलिस जगह-जगह तलाश कर रही है। 

माफिया राजन तिवारी ने पुलिस कर्मियों को दी धमकी, कहा- जेल से छूटने के बाद किसी को नहीं छोडूंगा
गोरखपुर: माफिया और पूर्व विधायक राजन तिवारी के खिलाफ एक और मुकदमा दर्ज किया है। राजन तिवारी ने कचहरी से जेल जाते समय पुलिसकर्मियों को गाली दी। विरोध करने पर जेल से छूटकर आने पर जान से मारने की धमकी दी। 

योगी सरकार सख्त : तय समय पर ओपीडी में न बैठने वाले डॉक्टरों पर होगी कार्रवाई
लखनऊ: उत्तर प्रदेश के सरकारी अस्पतालों में लेटलतीफी करने वाले डॉक्टरों पर अब योगी सरकार सख्त हो गई है। योगी सरकार ने फैसला लिया है कि तय समय पर ओपीडी में न बैठने वाले डॉक्टरों पर अब करवाई की जाएगी। 

बाराबंकी की नहर में दुष्कर्म पीड़िता का शव मिला, पुलिस छानबीन करने में जुटी
बाराबंकी: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में बद्दूपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में पुलिस ने नहर से एक युवती का शव बरामद किया जिसकी शिनाख्त सीतापुर के संदना थाना क्षेत्र की रहने वाली एक दुष्‍कर्म पीड़िता के रूप में हुई है। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी।

Saharanpur Accident: सहारनपुर में ट्रक और वैन की जोरदार टक्कर, एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत
सहारनपुर: सहारनपुर जिले के बेहट थाना इलाके में रविवार देर रात एक ट्रक और वैन की टक्कर में एक ही परिवार की चार महिलाओं समेत छह लोगों की मौत हो गई तथा एक अन्य महिला गंभीर रूप से घायल हो गई । पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी।

'डार्लिंग' के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए मोहित सोनकर को BJP ने दिखाया बाहर का रास्ता
कानपुरः जिले में बुंदेलखंड क्षेत्र के मंत्री मोहित सोनकर का बीते दिन विडियो वायरल हुवा था। जिसमें उनकी पत्नी ने मोहित को कार में  'डार्लिंग' के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ था। वही अब इस मामले में कार्रवाई करते हुए भाजपा 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static