UP Top Ten: दो मुस्लिम महिलाओं को जबरन रंग लगाने के मामले में एक्शन, BSP ने जारी की 16 प्रत्याशियों की लिस्ट

punjabkesari.in Sunday, Mar 24, 2024 - 06:08 PM (IST)

UP Top Ten: उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में दो मुस्लिम महिलाओं को जबरन रंग लगाने के मामले में पुलिस ने 3 नाबालिग सहित 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। दरअसल, बाजार में होली खेल रहे कुछ युवकों ने मुस्लिम महिलाओं के मना करने के बावजूद उन्हें रंग लगा दिया। इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

Badaun Murder Case News: पुलिस के आधे अधुरे खुलासे से बच्चों के पिता नाराज, बाईक में आग लगाकर किया आग में कूदने का प्रयास
उत्तर प्रदेश के बदायूं में दो बच्चों की हत्या के मामले की गुत्थी अभी तक नहीं सुलझी है। इस मामले में पकड़े गए दूसरे आरोपी जावेद ने कई ऐसी बातें बताई, जिससे पीड़ित परिवार आहत है। बच्चों के पिता विनोद का आरोप था कि पुलिस आरोपित की ही बातों को सही मानकर चल रही है। बच्चों के पिता ने अपनी बाईक में आग लगाकर आग में कूदने का प्रयास किया है।

Lok Sabha elections 2024: बहुजन समाज पार्टी ने जारी की 16 प्रत्याशियों की लिस्ट, जानिए किसको कहां से मिली टिकट
बहुजन समाज पार्टी (बसपा) ने लोकसभा चुनाव के लिये 16 उम्मीदवारों की पहली सूची रविवार को जारी कर दी। पार्टी महासचिव मेवालाल गौतम द्वारा जारी सूची में सात सीटों पर मुस्लिम और तीन पर पिछड़ी जाति के प्रत्याशी को टिकट दिया गया है।

Rampur Accident News: ट्रैक्टर ट्राली में ट्रक की जोरदार टक्कर से 4 लोगों की मौत, कई अन्य घायल
 उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले में एक दिल दहला देने वाला सड़क हादसा हो गया। जहां एक ट्रैक्टर ट्राली में ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि 4 की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 8 अन्य गंभीर घायल हो गए। ये हादसा रामपुर के थाना मिलक के बाईपास पर हुआ है।

Mahoba News: डॉक्टर ने मरीज को कुर्सी से गिराकर पीटा, फिर घसीटकर चैंबर से किया बाहर....जानिए क्या है पूरा मामला?
उत्तर प्रदेश में महोबा के जिला अस्पताल में मरीज के साथ बुरी तरह मारपीट करने ओर जेल भेजने की धमकी दिए जाने के आरोपी एक चिकित्सक के खिलाफ पुलिस ने आपराधिक मुकदमा पंजीकृत किया है। पुलिस उप अधीक्षक दीपक दुबे ने बताया कि मुख्यालय के गांधी नगर निवासी युवक आकाश उपाध्याय ने पुलिस को दी शिकायत में जिला अस्पताल के टेली मेडिसिन चिकित्सक डॉक्टर आर पी सिंह पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

बदायूं में दोहरे हत्याकांड के बाद कानून-व्यवस्था को लेकर सपा-भाजपा के बीच बयानबाजी शुरू
लोकसभा चुनाव से पहले बदायूं में दो नाबालिग भाइयों की नृशंस हत्या इस क्षेत्र में चर्चा का विषय बन गई है। समाजवादी पार्टी (सपा) ने कानून-व्यवस्था की स्थिति को लेकर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर निशाना साधा है। वहीं, भाजपा ने दावा किया है कि 'त्वरित पुलिस कार्रवाई' के परिणामस्वरूप मुख्य आरोपी मुठभेड़ में मारा गया है। पश्चिमी उत्तर प्रदेश में स्थित, बदायूं को रुहेलखंड से ब्रज क्षेत्र का प्रवेश द्वार माना जाता है।

बेटी को बाप ने 50 हजार रुपए में कोठे वाले के हाथ बेचा, वहां से भागी तो फुफेरे भाई ने भी कर डाला सौदा
उत्तर प्रदेश के संभल जिले से मानवता और रिश्ते को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां पर एक बाप ने अपनी ही नाबालिग बेटी को महज 50 हजार रुपए में कोठे वाले के हाथ बेच दिया। जहां पर नाबालिग को जिस्मफरोशी के व्यापार में उतारा गया। पीड़ित नाबालिग बेटी ने वहां से निकले का प्रयास किया तो उसने अपने फुफेरे भाई से किसी तरह से सम्पर्क किया।

Loksabha Election 2024: जानिए नगीना लोकसभा सीट का इतिहास, क्या है जातिगत और चुनावी आंकडे़?
उत्तर प्रदेश की नई लोकसभा सीटों में से एक नगीना सुरक्षित सीट है। ये सीट नए परिसीमन के बाद साल 2008 में अस्तित्व में आई थी। साल 2009 में इस सीट पर पहली बार लोकसभा चुनाव हुआ। इससे पहले नगीना लोकसभा क्षेत्र बिजनौर का हिस्सा था। यह लोकसभा सीट अनुसूचित जनजाति के लिए आरक्षित है।

3 घंटे चली BJP CEC की बैठक; उम्मीदवारों की सूची पर हुआ मंथन, कट सकता है वरुण गांधी, संघमित्रा मौर्य समेत इनका टिकट
आगामी लोकसभा चुनाव की घोषणा के बाद सभी राजनीतिक दल तैयारियों में जुटे हुए है। सभी चुनाव में जीत हासिल करने के लिए प्लान तैयार कर रहे है। इसी के मद्देनजर कल यानी शनिवार को भारतीय जनता पार्टी केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक हुई।

कोचिंग जा रही का छात्रा अपहरण, सुनसान जगह पर ले जाकर बदमाशों ने की हैवानियत
उत्तर प्रदेश की योगी सरकार भले ही महिला सुरक्षा को लेकर एक्शन और कार्रवाई की बात करती है, लेकिन अपराधियों जरा भी कानून का खौफ नहीं है। हर दिन युवतियों और महिलाओं के साथ दरिंदगी घटनाएं सामने आती रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static