CM योगी ने की महाशिवरात्रि के अवसर पर पूजा-अर्चना, जल्द होगा RO-ARO का Re Exam....पढ़ें यूपी की बड़ी खबरें

punjabkesari.in Friday, Mar 08, 2024 - 07:07 PM (IST)

UP Top Ten News: आज यानी 8 मार्च को देश भर में अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस (International Women's Day) मनाया जा रहा है। इस दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि महिला दिवस के अवसर पर आज हमने एलपीजी सिलेंडर की कीमतों में 100 रुपये की छूट का बड़ा फैसला किया है। जिसका मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने स्वागत किया है। सीएम योगी ने कहा 'इससे हमारी मातृशक्ति को प्रदूषण और धुएं से राहत मिलेगी।'

योगी आदित्यनाथ ने की महाशिवरात्रि के अवसर पर पूजा-अर्चना, भोले शंकर का किया रुद्राभिषेक
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने महाशिवरात्रि पर भरोहिया के पितेश्वरनाथशिव मंदिर में जलाभिषेक तथा गोरखनाथ मंदिर में रुद्राभिषेक कर प्रदेशवासियों के आरोग्य, सुख, समृद्धि व शांति की कामना की। यहां जारी एक सरकारी विज्ञप्ति में यह जानकारी दी गई।

बुलंदशहर में बड़ा हादसा: खड़े ट्रक में घुसी तेज रफ्तार कार, 4 लोगों की मौत
 उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में आज शाम एक दर्दनाक हादसा हो गया। जहां एक तेज रफ्तार खड़े ट्रक में जा घुसी। हादसा इतना भीषण था कि मौके पर ही 4 लोगों की मौत हो गई। बताया जा रहा है तीन लोग घायल हुए हैं। हादसे की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया।

RO-ARO Re Exam: जुलाई के आखिरी सप्ताह में हो सकता है RO-ARO का Re Exam! जल्द होगा ऐलान
RO-ARO परीक्षा की तैयारी में जुटे हुए युवाओं के लिए अच्छी खबर सामने आई है। दरअसल, यूपी लोकसेवा आयोग ने RO-ARO लीक परीक्षा को दोबारा कराए जाने की तैयारी शुरू कर दी गई है। आयोग के अधिकारी नई तारीख को लेकर मंथन कर रहे हैं। जल्द ही नई तारीख का ऐलान कर दिया जाएगा। कयास लगाए जा रहे है कि RO-ARO का दोबारा एग्जाम जुलाई के आखिरी सप्ताह में हो सकता है।

जौनपुर में BJP नेता की गोली मारकर हत्या, बाहुबली धनंजय सिंह के करीबी थे प्रमोद यादव
उत्तर प्रदेश के जौनपुर में बदमाशों ने भाजपा नेता प्रमोद यादव की गोली मारकर हत्या कर दी। हमले में मृतक भाजपा नेता प्रमोद यादव जौनपुर सीट से बाहुबली धनंजय सिंह के करीबी थे और मौजूदा समय में भाजपा संगठन के जिला महामंत्री थे। घटना को लेकर इलाके में हड़कंप मच गया। मौके पर अफरा-तफरी का माहौल रहा।

69000 शिक्षक भर्ती मामला: अभ्यर्थियों ने डिप्टी CM केशव मौर्य के घर के बाहर काटा हंगामा, जमकर की नारेबाजी
उत्तर प्रदेश में 69000 शिक्षक भर्ती मामले में विवाद खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। दरअसल, 6 साल बीत जाने के बाद भी अभी तक 6, 800 पदों पर अभ्यर्थियों को नियुक्ति नहीं मिली है। इसे लेकर अभ्यर्थियों ने आज डिप्टी सीएम केशव मौर्य के घर के बाहर जमकर हंगामा काटा और सरकार के खिलाफ नारेबाजी की।

Mahashivratri 2024: काशी विश्वनाथ धाम में उमड़ा जनसैलाब, करीब 7 लाख भक्तों ने किए दर्शन; देखें मनमोहक तस्वीरें
आज महाशिवरात्रि पर काशी विश्वनाथ धाम में दर्शनों के लिए भक्तों का जनसैलाब उमड़ा है। यहां पर करीब 7 लाख श्रद्धालुओं ने बाबा के दरबार में हाजरी लगाई और भोलेनाथ के दर्शन किए। पूरे काशी विश्वनाथ धाम में हर-हर महादेव के जयकारे गूंज रहे थे।

Ghaziabad: राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने वायु सेना की 4 इकाइयों को ‘राष्ट्रपति के मानक और रंग' पुरस्कार से किया सम्मानित
राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू (President Draupadi Murmu) ने शुक्रवार को भारतीय वायुसेना की चार इकाइयों को ‘राष्ट्रपति मानक एवं रंग (President's Standard and Colors)' पुरस्कार से सम्मानित किया है।

पीला गमछा वाले बयान पर पूछा सवाल तो भड़के ओपी राजभर, कहा- 'तुम अखिलेश यादव के एजेंट हो'
सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर उत्तर प्रदेश सरकार में नए मंत्री बने है। मंत्री बनने के बाद उन्होंने पीला गमछा और गब्बर वाला बयान दे दिया। जिसके बाद अब वह चर्चा में है। इसी बयान को लेकर एक मीडिया पत्रकार ने राजभर से सवाल पूछा तो वह काफी भड़क गए।

Bareilly News: 10 साल बाद तिहरे हत्‍याकांड मामले में आया फैसला, बरेली कोर्ट ने सुनाई 8 लोगों को फांसी की सजा
उत्तर प्रदेश में बरेली जिले की एक अदालत ने सुरेश शर्मा नगर में 10 साल पहले घर में घुसकर डकैती के दौरान आयकर विभाग के निरीक्षक की मां, भाई और भाभी की हत्या करने के मामले में 9 अभियुक्तों को दोषी करार देते हुए उनमें से 8 को फांसी तथा एक को आजीवन कारावास की सजा सुनाई। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static