''छिपे जमातियों या बाहरियों की सूचना दो, पाओ 11 हजार रुपए''

punjabkesari.in Wednesday, Apr 29, 2020 - 11:01 AM (IST)

 

देवरियाः तब्लीगी जमातियों के कारण कोरोना का ग्राफ एका-एक बढ़ा है। जिसके चलते सलेमपुर लोकसभा से बीजेपी सांसद रविंद्र कुशवाहा ने ऐलान किया है कि जो दूसरे राज्यों से लोगों या फिर जमातियों के छिपे होने की जानकारी देगा, उसको इनाम के तौर पर 11 हजार रुपये दिए जाएंगे।

बीजेपी सांसद ने कहा कि हम अपने लोकसभा की समस्त जनता से अपील कर रहे हैं कि जो भी बाहर से आया है या उसे संदेह है कि कोई जमात से आया है और संक्रमित हो सकता है, तो ऐसे लोगों के बारे में हमें सूचना दें। जाति, धर्म, मजहब, अमीर-गरीब देखकर कोरोना की बीमारी नहीं आती है, यह किसी को भी हो सकती है।

रविंद्र कुशवाहा ने कहा कि अगर इस तरह के लोगों के बारे में कोई जानकारी है तो हमें दें। इससे हम प्रशासन को सूचना देंगे। ऐसे सूचना देने वाले व्यक्ति या जो संक्रमित है और वह खुद सामने आकर अपनी जांच कराता है तो उसे 11 हजार रुपये का इनाम हम देंगे। ये संक्रामक रोग है। एक-दूसरे से फैलता है।

बीजेपी सांसद रविंद्र कुशवाहा ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि महामारी को खत्म करने की दिशा में आप अपना योगदान दें। हम अपने तरफ से आपको प्रोत्साहित करेंगे। कोरोना के संदिग्ध मरीज सामने आए और अपना इलाज कराएं, ऐसे लोगो को हम अपने तरफ से 11 हजार रुपये देंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static