मिली लाश का सनसनीखेज खुलासाः प्रेमिका के घरवालों ने हत्या के बाद फांसी पर लटकाया, फिर हाथ काटकर शव बोरे में भरकर फेंका

punjabkesari.in Thursday, Sep 29, 2022 - 05:14 PM (IST)

फर्रुखाबाद: बीते दिनों जिले से बोरे में मिली युवक की लाश का सनसनीखेज खुलासा हुआ है। पुलिस ने हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर लिया है जिनसे पूछताछ हुई तो ऑनर किलिंग का मामला सामने आया। पुलिस ने खुलासा करते हुए बताया कि हत्या प्रेम प्रसंग के चलते हुई है। प्रेमिका के परिजनों द्वारा ही प्रेमी की हत्या कर शव को बोरे में बंद कर फेंक दिया गया था। प्रेमिका के  घर पर ही सुमित का गला घोंटा गया, फिर उसे फाँसी पर लटकाया गया और उसके बाद हाथ काटकर शव बोरे में भरकर फेंका गया था। पुलिस ने हत्या का खुलासा कर इस हत्या के मामले में 5 लोगों को गिरफ्तार किया है। 

क्या है पूरा मामला?
आपको बता दें कायमगंज थाना क्षेत्र में 22 सितम्बर को अज्ञात युवक क शव बोरे में बरामद हुआ था। अगले दिन माँ राधा रानी, भाई अमित ने मोर्चरी में जाकर बदन के कपड़ों सफेद शर्ट, नीले लोअर को देखकर सुमित माथुर पुत्र विनोद माथुर के रूप में शव की शिनाख्त की थी। सुमित कायमगंज कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला जटवारा का निवासी था। उसकी हत्या करने के बाद उसके शव को बोरे मे भरकर ग्राम जौरा के पास फेंक दिया गया था। शव की शिनाख्त के बाद माँ ने अज्ञात के विरुद्ध कोतवाली कायमगंज में तहरीर दी थी। तहरीर मिलने के बाद हरकत में आई पुलिस जांच पड़ताल में जुट गयी। एसओजी टीम व सर्विलान्स टीम ने मोबाइल की कॉल डिटेल से पता लगाया कि सुमित का पडोस मे रहने वाली प्रेमिका निशा खान से लगभग डेढ़़ वर्षों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। प्रेमिका के परिजनों को प्रेम प्रसंग की जानकारी हो गयी। निशा के परिजनों ने प्रेमी सुमित को जान से मारने की योजना बनाई और प्रेमिका से फोन करवाकर घर पर बुलाया। निशा खान के घर पर ही सुमित की गला घोंटकर हत्या कर दी गयी। हत्या करने के बाद शव को फांसी के फन्दे पर लटका दिया। जब उसके प्राण पखेरू उड़ गये तो निशा के परिजनों ने शव को नीचे उतार कर हाथ काटकर शव को बोरे में बन्द करके जौरा रोड पर फेंक दिया।

कॉल डिटेल के आधार पर हुआ खुलासा
पुलिस ने कॉल डिटेल के आधार पर प्रेमिका निशा, उसकी माँ तथा भाभी को हिरासत में लेकर कड़ी पूछताछ की तो पूरी कहानी सामने आई। पुलिस प्रेमिका के भाई इरशाद को पकडक़र गुरुवार सुबह तीन बजे घटना स्थल उसके घर लेकर आई और घटना क्रम के बारे में जानकारी लेकर मकान में ताला डालकर उसे अपने साथ ले गई। मामला दो धर्मों का होने के कारण आरोपियों को अदालत में पेशकर जेल भेज दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Related News

Recommended News

static