RLD के राष्ट्रीय प्रवक्ता बीजेपी में शामिल, पार्टी ने मदन भैया के आगे अभिषेक चौधरी को किया था दरकिनार

punjabkesari.in Wednesday, Nov 16, 2022 - 12:44 PM (IST)

लखनऊ:  उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद की खतौली विधानसभा सीट से उपचुनाव में अपनी दावेदारी ठोक रहे लोकदल के प्रदेश प्रवक्ता अभिषेक चौधरी को दरकिनार कर दिया, जिसके बाद वह अपनी पार्टी से इस्तीफा देकर भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए। बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने अभिषेक चौधरी को पार्टी की सदस्यता दिलाई।

बाहरी प्रत्याशी बर्दाश्त नहीं
बता दें कि मदन भैया को लेकर अभिषेक चौधरी के खेमे में खासा नाराजगी देखने को मिल रही थी। इसी के चलते मंगलवार को खतौली कस्बे में स्थित अपने कार्यालय पर अभिषेक चौधरी ने अपने गुर्जर समाज के लोगों के साथ एक बैठक की। जिसमें लोकदल हाईकमान को आज शाम 8:00 बजे तक का समय इस मामले में दिया गया है। अभिषेक चौधरी समर्थकों की मांग है कि बार प्रत्याशी कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। जिसके लिए हाईकमान को इसमें जल्द ही कोई ना कोई निर्णय लेना पड़ेगा।

इस मामले में अभिषेक चौधरी ने मीडिया से बात करते हुए कहा था कि विधानसभा में सर्व समाज के लोग एकत्रित हैं हमारा यहां लोगों ने निर्णय लिया है।  यहां पर स्थानीय प्रत्याशी को चुनाव लड़ना चाहिए, चाहे कोई भी हो। जिसने राष्ट्रीय लोकदल के लिए समर्पित कार्यकर्ता के रूप में कार्य किया हो और जो यहां मेहनत कर रहा हो उस लोकल आदमी चुनाव में पार्टी लड़ाये। हम उसे तन मन धन से चुनाव लड़एंगे।  शाम 8:00 बजे तक का समय दिया गया है बाहरी प्रत्याशी बर्दाश्त नहीं होगा।  

बीजेपी ज्वाइन करने के बाद कही ये बात
हालांकि बीजेपी ज्वाइन करने के बाद अभिषेक चौधरी ने कहा कि वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नीतियों से प्रभावित होकर बीजेपी में शामिल हुए हैं। उन्होंने कहा कि पार्ट्री उन्हें जो भी जिम्मेदारी देगी वे उसका अनुपालन करेंगे। उपचुनाव से ठीक पहले अभिषेक चौधरी का रालोद छोड़ना गठबंधन के लिए तगड़ा झटका माना जा रहा है। बता दें कि बीजेपी ने खतौली सीट से विकर्म सैनी की पत्नी राजकुमार सैनी को अपना प्रत्याशी बनाया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Recommended News

Related News

static