Road accident: Sitapur में तेज रफ्तार 2 बाइकों की हुई आमने-सामने टक्कर, 3 युवकों की दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Friday, Dec 30, 2022 - 01:11 PM (IST)

सीतापुरः यूपी के सीतापुर (Sitapur) में एक भीषण सड़क हादसा (Road accident) हो गया है। जहां पर जिले के मानपुर थाना क्षेत्र में 2 तेज रफ्तार मोटरसाइकिलों की जोरदार टक्कर हो गई है। इस हादसे में घायल होने वाले तीन युवकों की मौत हो गई है, जबकि एक घायल हो गया है। हादसे के बाद घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई। वहीं, घटनास्थल पर मौजूद आसपास के लोगों ने पुलिस को मामले की जानकारी दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

PunjabKesari  
डॉक्टरों ने किया तीनों युवकों को मृत घोषित
इस मामले की जानकारी देते हुए अपर पुलिस अधीक्षक राजीव दीक्षित ने शुक्रवार को बताया कि, मानपुर थाना क्षेत्र में बिसवां लहरपुर मार्ग पर गुरुवार रात को दो तेज रफ्तार मोटरसाइकिल आपस में टकरा गए। उन्होंने बताया कि इस हादसे की जानकारी होने पर वह अपनी टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और घटनास्थल का जायजा लिया। उन्होंने बताया कि हादसे में शोएब, शादाब और मुबीन नाम के तीन युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें पास के ही सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ेंः Gorakhpur: छात्रा Suicide मामले में पुलिस ने किया नया खुलासा, मरने से पहले 5 घंटे तक वीडियो डिलीट होने का किया था इंतजार

हादसे के समय युवकों ने नहीं पहना था हेलमेट
मामले की जानकारी कर रहे अपर पुलिस अधीक्षक राजीव दीक्षित के मुताबिक, मरने वाले तीनों युवकों की उम्र 30 साल के आसपास है। उन्होंने बताया कि हादसे में घायल एक अन्य युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दीक्षित के अनुसार, घटना के वक्त मोटरसाइकिल सवार चारों युवकों में से किसी ने भी हेलमेट नहीं पहना था।

PunjabKesari

CM योगी ने किया घटना पर दुख व्यक्त
इस हादसे की जानकारी होने पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने घटना पर दुख व्यक्त किया है। उन्होंने पीड़ित परिवारों से मृतक युवकों की मौत पर दुख व्यक्त करते हुए परिवार वालों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। वहीं, मुख्यमंत्री ने इस घटना में घायल होने वाले युवक के परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की और उसके समुचित इलाज के निर्देश दिए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static