Road Accident: परीक्षा देने जा रहे 2 नाबालिग छात्रों को तेज रफ्तार DCM ने रौंदा, दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Friday, Mar 03, 2023 - 04:34 PM (IST)

उन्नाव (विशाल चौहान): उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के उन्नाव (Unnao) में मौरावां थाना क्षेत्र के हिलौली रोड पर परीक्षा देने जा रहे दो नाबालिग छात्रों की सड़क हादसे (Road Accident) में दर्दनाक मौत हो गई। दोनों छात्र मोटरसाइकिल से परीक्षा केंद्र तक परीक्षा देने जा रहे थे, तभी पीछे से आ रहे तेज रफ्तार DCM ने बाइक सवार दोनों नाबालिग छात्रों को रौंद दिया। बाइक डीसीएम के नीचे ही फस गई। हादसे के बाद ड्राइवर मौके से फरार हो गया। मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने छात्रों को DCM के नीचे से निकाला तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। हादसे की जानकारी पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

PunjabKesari

यह भी पढ़ेंः नोएडा में 10वीं और 12वीं के 9 विद्यार्थी शुल्क देने के बाद भी परीक्षा से रहे वंचित, जिला विद्यालय निरीक्षक ने दिए कार्रवाई के निर्देश

बता दें कि घटना उन्नाव जनपद के मौरावां थाना अंतर्गत हिलौली रोड निकट गहलावन खेड़ा स्थित अंसारी भट्ठा के पास की है। जहां आज सुबह दो नाबालिग छात्र अपनी बाइक से परीक्षा देने के लिए जा रहे थे। तभी पीछे से तेजी से आ रहे तेज रफ्तार डीसीएम ने दोनों छात्रों को रौंद दिया। मौके पर मौजूद लोगों ने परिजनों को जानकारी दी। सूचना पर पहुंचे परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। परिवार वाले घटनास्थल पर पहुंचे और उन्होंने शव को सड़क पर रखकर हंगामा शुरु कर दिया और रास्ता जाम कर दिया। वहीं, सूचना पर पहुंची पुलिस ने डीसीएम को सड़क से किनारे हटवा कर वाहन का आवागमन सुचारू रूप से चालू करा दिया। वहीं, मौके पर भारी पुलिस बल तैनात कर दी गई।

PunjabKesari

यह भी पढ़ेंः VIDEO: राजधानी एक्सप्रेस सेवा की जल्द मिलेगी सौगात, कम समय में पूरा होगा गोरखपुर से लखनऊ का सफर, मिलेगी खास सुविधा

जांच में जुटी पुलिस
इस मामले की जानकारी होने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। इसके बाद पुलिस ने एफ.आई.आर दर्ज की और DCM को अपने कब्जे में लिया। फिलहाल, पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है और चालक की भी तलाश की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static