Road Accident: सुलतानपुर में सपा नेता की SUV से टकराई बाइकें, 3 युवकों की मौके पर मौत... 7 लोग घायल

punjabkesari.in Sunday, Feb 05, 2023 - 09:51 PM (IST)

सुलतानपुर: उत्तर प्रदेश के सुलतानपुर जिले से रविवार को दिल को दहला देने वाली खबर ने दस्तक दी है। दरअसल, अखंडनगर थाना क्षेत्र में एक स्कॉर्पियो और बाइकों की सामने की टक्कर में 3 युवकों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 7 अन्य लोग घायल हो गए। पुलिस ने यह जानकारी दी।

यह भी पढ़ें- गलत चालान काटने वालों की अब खैर नहीं! रायबरेली में ट्रैफिक पुलिस का दरोगा लाइन हाजिर

PunjabKesari
पुलिस ने बताया कि अखंडनगर थाना क्षेत्र के बासूपुर गांव के पास रविवार की दोपहर यह घटना हुयी। पुलिस के अनुसार एक स्‍थानीय सपा नेता भगेलूराम यादव स्‍कार्पियो गाड़ी से जा रहे थे, तभी सामने से आ रही एक तेज रफ्तार बाइकों से टक्कर हो गयी। उन्‍होंने बताया कि इस हादसे में मोटरसाइकिल सवार 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी जिनकी पहचान प्रवेश (35), रामआसरे (70) तथा दिलीप राजभर (55) के तौर पर की गयी है। उन्होंने बताया कि इस घटना में सात अन्य लोग घायल भी हुये हैं जिन्हें उपचार के लिये अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़ें- Maghi Purnima: माघी पूर्णिमा आज...लाखों की संख्या में श्रद्धालुओं ने लगाई आस्था की डुबकी, CM योगी ने देशवासियों को दी शुभकामनाएं

PunjabKesari
कादीपुर के पुलिस क्षेत्राधिकारी (सीओ) शिवम मिश्रा ने बताया कि कई थानों की फोर्स बुलाकर राहत और बचाव कार्य किया गया। उन्होंने कहा कि मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजकर मामले में विधिक प्रक्रिया पूरी की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static