Road Accident: गाजियाबाद में तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने स्कूटी को मारी जोरदार टक्कर, 3 दोस्तों की मौत

punjabkesari.in Sunday, Sep 29, 2024 - 11:47 AM (IST)

 

UP Road Accident: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में दिल्ली मेरठ एक्सप्रेस वे पर एक बड़ा हादसा हो गया। यहां पर एक तेज रफ्तार वाहन ने स्कूटी को जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में तीन युवकों की मौत हो गई। हादसे के बाद घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई। हादसे की जानकारी पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। इसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

हादसे में तीनों की मौके पर ही मौत हो गई
जानकारी के अनुसार, दिल्ली मेरठ एक्सप्रेस वे पर हवा हवाई रेस्टोरेंट के सामने तड़के करीब तीन बजे स्कूटी सवार तीन युवकों को तेज रफ्तार वाहन ने कुचल दिया। तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। मौके पर पुलिस पहुंची और शवों को कब्जे में लिया। इसके बाद पुलिस ने शवों की पहचान की। मृतकों की पहचान बिट्टू उर्फ वर्मा (21) पुत्र संतोष निवासी बी -32/ 414 त्रिलोकपुरी, दिल्ली, अंशु उर्फ मनमोहन (30) पुत्र प्रदीप सिंह निवासी त्रिलोकपुरी दिल्ली, विपिन भट्ट(25) पुत्र लक्ष्मी प्रसाद भट्ट निवासी डी 161 न्यू अशोक नगर, दिल्ली के रूप में हुई है।

परिजनों को बताए बिना घूमने गए थे तीनों
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, हादसे में मरने वाले तीनों युवक दोस्त थे। तीनों में काफी गहरी दोस्ती थी। परिजनों से बिना कुछ बताए ही तीनों घूमने के लिए घर से निकले थे। एसीपी मसूरी सिद्धार्थ गौतम ने बताया कि परिजनों से जानकारी की जा रही है। जानकारी होने पर तीनों के परिजनों में कोहराम मच गया। फिलहाल, पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है।

यह भी पढ़ेंः संपत्ति का ब्यौरा ना देने वाले के खिलाफ योगी सरकार का एक्शन, 7000 से अधिक कर्मियों का रुका वेतन​​​​​​
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सरकार ने संपत्ति का विवरण ना देने वाले कर्मियों का वेतन रोकने के निर्देश दिए है। पावर कार्पोरेशन और विद्युत वितरण निगमों में कार्यरत 7572 अभियंताओं और अन्य कर्मियों ने अपनी चल- अचल संपत्ति का ब्यौरा नहीं दिया है। इस पर प्रबंधन ने सख्त कदम उठाते हुए निर्देश दिया है कि जब तक ये कर्मचारी अपनी संपत्ति का पूरा ब्यौरा नहीं देंगे, तब तक उनका वेतन रोका जाएगा।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Related News

static