सड़क किनारे खड़े ट्रक में जा घुसी तेज रफ्तार कार, 4 नेपाली नागरिकों की मौत

punjabkesari.in Monday, Oct 22, 2018 - 11:14 AM (IST)

आजमगढ़ः उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ में भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां तेज रफ्तार कार सड़क के किनारे खड़े ट्रक में जा घुसी। जिससे कार में सवार 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 3 गंभीर रुप से घायल हो गए। मृतकों की पहचान नेपाली नागरिकों के रूप में हुई है।

हादसा आजमगढ़ के जीयनपुर थाना क्षेत्र के रजादेपुर मोड़ के पास का है। यहां नेपाल के काठमांडू के चाबिल थाना गौशाला पशुपतिनाथ निवासी नवीन श्रेष्ठ अपने माता-पिता, पत्नी और परिवार के अन्य सदस्यों के साथ कल रात काठमांडू से गोरखपुर आए। यहां ट्रैवेल्स से वाराणसी दर्शन के लिए जा रहे थे। इसी दौरान रास्ते में ड्राइवर नीरज को नींद आ गई। जिससे सड़क के किनारे पहले से खड़े ट्रक के पीछे से कार घुस गई।

हादसे में कार में सवार नवीन श्रेष्ठ, उनके पिता, पत्नी व ड्राइवर नीरज पुत्र राजेश्वर निवासी आदर्श नगर गोरखपुर की मौके पर ही मौत हो गई। स्थानीय लोगों की सूचना पर एंबुलेंस से पुलिस ने 57 वर्षीय शकुंतला, 57 वर्षीय राम कुमारी, 28 वर्षीय विजय को आजमगढ़ जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां उनका उपचार चल रहा है। वहीं मृतकों के परिजनों को पुलिस द्वारा सूचित किया जा रहा है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ruby

Recommended News

Related News

static