साध्वी प्राची ने PFI को बताया आतंकवादी संगठन, कहा- उसपर हो रही कार्रवाई देशहित में है

punjabkesari.in Tuesday, Sep 27, 2022 - 10:00 PM (IST)

मुजफ्फरनगरः धारा 144 के उल्लंघन मामले में पेशी पर आई हिंदूवादी नेत्री साध्वी प्राची ने पीएफआई के खिलाफ जमकर हमला बोला है। साध्वी प्राची ने पीएफआई को आतंकवादी संगठन बताते हुए कहा है कि जो कार्रवाई पीएफआई पर हो रही है वह जरूरी है, वह देश हित और राष्ट्रीय हित के लिए हैं। चाहे मदरसा हो या वक्फ बोर्ड जांच जो हो रही है वह योगी जी करवा रहे हैं जोकि उत्तर प्रदेश और राष्ट्र के हित में हैं। योगी जी जो कर रहे हैं बिल्कुल सही हैं। इस पर मैं ज्यादा कुछ नहीं कहूंगी लेकिन जो सूत्र मिल रहे हैं वह आतंकवादी संगठनों से मिल रहे हैं और सरकार इन पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई करे।

केरल में लोगों का कहना है कि पीएफआई मजलूम मुसलमानों की आवाज उठाना चाहता है के सवाल पर साध्वी ने कहा कि मुसलमान की आवाज उठाने से कौन मना कर रहा है लेकिन जो लिंक मिल गए हैं पाकिस्तान से उसका क्या होगा। जो आतंकवादियों से खुल्लम-खुल्ला मिल गया उसका क्या होगा। आवाज उठानी चाहिए हम भी हिंदू धर्म की आवाज उठाते हैं किसी ने मना नहीं किया लेकिन आतंकवादियों का खुला समर्थन करना उनसे मिलना आतंकवादी बनना अब देश में यह नहीं चलेगा, यह 2022 का हिंदुस्तान है। पहले किसी ने कोई कार्रवाई नहीं की है ना अब बराबर कार्रवाई हो रही है । चिंता मत कीजिए कितने मगरमच्छ बाहर निकलते हैं हमारे देश का जो प्रधानमंत्री है बब्बर शेर है सबको रास्ता दिखा देगा। 

सामाजिक नहीं देशद्रोही संगठन है पीएफआई - विक्रम सैनी
इस दौरान मीडिया से बात कर बीजेपी विधायक विक्रम सैनी ने आग उगलते हुए पीएफआई पर बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा कि पीएफआई लोगों के हाथों में पत्थर देता है और पत्थर मरवाता है। ये कत्ल करने की ट्रेनिंग देते हैं। ये कोई सामाजिक संगठन नहीं है ये तो देशद्रोही संगठन है, यह सब देश के गद्दार हैं।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Related News

Recommended News

static