कूड़े में PM मोदी और CM योगी की तस्वीरें मिलने के मामले में सफाई कर्मचारी हुआ बहाल, जानिए पूरा मामला

punjabkesari.in Tuesday, Jul 19, 2022 - 01:42 PM (IST)

मथुरा: उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में नगर निगम सफाईकर्मी के द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तस्वीरें कूड़े में फेकने के मामलें में संविदा सफाईकर्मी को बर्खास्त कर दिया गया था, जिसे फिर से जांच के बाद बहाल कर दिया गया है। 

जानकारी के मुताबिक संविदा सफाई कर्मी बॉबी पुत्र दुलीचंद द्वारा कूड़ा एकत्र किया जा रहा था। बताया गया था कि कूडे़ के ढेर में किसी ने साफ-सफाई करने के दौरान प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री की तस्वीरें डाल दी थीं। यहां से गुजर रहे राजस्थान के श्रद्धालुओं ने उक्त सफाईकर्मी को टोका। इस पर वह बहस करने लगा। लोगों के समझाने पर सफाई कर्मचारी ने तस्वीरों को कूड़े से हटा दिया।

सफाईकर्मी पर तत्काल हुई कार्रवाई 
बताया जा रहा है कि सफाईकर्मी ने पीएम और सीएम की तस्वीरों कूड़े से हटाई जरूर, लेकिन कार्यालय में रखने की बजाय कूड़े वाली ट्रॉली में डाल दीं। इसका वीडियो वायरल होने पर इसकी जानकारी अधिकारियों को हुई। वीडियो वायरल होने के बाद मामले की जांच कराई गई। इस संबंध में अपर नगर आयुक्त सतेंद्र तिवारी ने बताया कि संविदा सफाईकर्मी पर तत्काल कार्रवाई करते हुए उसकी सेवा समाप्त कर दी गई है। 

कर्मचारी ने गंदगी में से सनी फोटो उठाई 
इस मामले की जांच के दौरान पता चला कि सफाई कर्मचारी बॉबी ने गंदगी में से सनी फोटो उठाई थीं। हालांकि सच सामने आने के बाद सफाई कर्मचारी बॉबी ने इसके लिए माफी मांगी, जिसके बाद उसे  बहाल कर दिया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Recommended News

Related News

static