भगवा टीका और भगवा कपड़े में हिस्ट्रीशीटर सरेआम शख्स को दे रहा धमकी, सोशल मीडिया पर Video Viral

punjabkesari.in Wednesday, May 24, 2023 - 07:58 AM (IST)

गाजीपुर(आरिफ अहमद): Video Viral : उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के गाजीपुर (Ghazipur) जिले में आजकल सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो खूब वायरल (Viral) हो रहा है। जिसमें दबंग किस्म का एक व्यक्ति भगवा रंग की टी शर्ट, भगवा जैकेट (Saffron jacket) और जींस पहनकर, माथे पर भगवा टीका लगाए और हाथ में पिस्टल (Pistol) लेकर किसी को हड़काते हुए आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग कर रहा है। वह दूसरे व्यक्ति को कह रहा है कि जब तुमको बुलाया गया था तो गाड़ी पर बैठ कर क्यों नहीं आए। लगभग 1 मिनट 1 सेकेंड के इस वायरल वीडियो (Viral Video) का संज्ञान गाजीपुर (Ghazipur) की पुलिस (Police) ने ले लिया है।

PunjabKesari

थाने में दर्ज हुई दबंग हिस्ट्रीशीटर के खिलाफ एफआईआर
जानकारी के मुताबिक, एसपी गाजीपुर ओमवीर सिंह ने वायरल वीडियो के संदर्भ में बताया है कि वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए इस अभियुक्त के खिलाफ कासिमाबाद थाने में एफआईआर दर्ज करा दी गई है। एसपी ने कहा है कि इस वीडियो की और पड़ताल की जा रही है। यह हत्या के एक केस में जेल में बन्द था और 5 महीने पहले ही जमानत पर छूट कर जेल से बाहर आया है। इसके जमानत कैंसिलेशन की भी कार्रवाई भी प्रचलित है।

PunjabKesari

भगवा टीका और भगवा कपड़े में हिस्ट्रीशीटर का पिस्टल लेकर हड़काते वीडियो वायरल
सूत्रों की मानें तो ये वायरल वीडियो दबंग सोनू सिंह का है, जो जहूराबाद विधानसभा के थाना कासिमाबाद के डाही गांव का है और कासिमाबाद थाने का हिस्ट्रीशीटर भी है। डाही गांव में दो पक्षों के किसी विवाद में एक पंचायत बैठी थी। जिसमें हत्या आरोपी दबंग सोनू सिंह भी एक पक्ष की तरफ से आया हुआ था और जब वो स्थानीय एक पक्ष के किसी व्यक्ति को हड़का रहा था।

PunjabKesari

योगीराज में भगवाधारी दबंग सोनू सिंह फिलहाल चल रहा है फरार
इस दौरान उसने भगवा टीका और कपड़ा पहनकर हाथ में एक अवैध पिस्टल भी लिया हुआ था, जिससे वह सामने बैठे व्यक्ति की ओर दिखाकर हड़का रहा था। 4-5 दिन पहले की इस घटना का वहां मौजूद किसी शख्स ने मोबाइल से वीडियो बना लिया और ये वायरल हो गया है। अब पुलिस उक्त हिस्ट्रीशीटर सोनू सिंह की गिरफ्तारी और हथियार की तलाश में उसके संभावित ठिकानों पर दबिश डाल रही है। फिलहाल योगीराज में भगवाधारी दबंग सोनू सिंह फरार चल रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static