Saharanpur: 22 दिन पहले लापता हुए 4 वर्षीय बच्चे का मिला शव, हत्या की आशंका...मासूम की लाश देख कांप उठा कलेजा

punjabkesari.in Tuesday, Jan 24, 2023 - 08:42 PM (IST)

सहारनपुर, Saharanpur News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के सहारनपुर (Saharanpur) जिले के गंगोह थाना इलाके में 2 जनवरी से लापता (Missing) हुए 4 वर्षीय बच्‍चे का शव मंगलवार को पुलिस ने गन्ने के खेत से बरामद किया। पुलिस (Police) के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। वहीं शव मिलने की सूचना पर ग्रामीणों की भीड़ लग गई। उधर, मासूम की मौत की सूचना से परिवार में कोहराम मच गया है। फिलहाल बच्‍चे के हत्‍या की आशंका जताई गयी है।
PunjabKesari
'PM रिपोर्ट आने के बाद मौत के कारणों की जानकारी मिलेगी'
सहारनपुर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) विपिन टांडा ने बताया कि दो जनवरी को ग्राम खानपुर गुज्जर से घर के बाहर खेलते समय रहस्मई तरीके से चार वर्षीय बालक लक्ष्य गायब हो गया था। उन्होंने बताया कि लक्ष्य का शव मंगलवार को गांव के बाहर एक गन्ने के खेत से बरामद किया गया। टाडा ने बताया कि परिजनों की तहरीर के आधार पर कार्यवाही की जायेगी, फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के कारणों की जानकारी मिलेगी।
PunjabKesari
मृतक लक्ष्य चार बच्चों में सबसे छोटा था
उन्होंने कहा कि मामले की जांच के लिए एक टीम गठित की गयी है जो विभिन्न पहलुओं पर जांच करेगी। एसएसपी ने बताया कि बच्चे के परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। मृतक लक्ष्य चार बच्चों में सबसे छोटा था। उसके दो भाई और एक बहन हैं।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static