राकेश टिकैत के बयान पर भड़के अयोध्या के संत, कहा- जब तक दोष सिद्ध नहीं होता तब तक कोई बलात्कारी नहीं कह सकता

punjabkesari.in Saturday, Jun 03, 2023 - 04:46 PM (IST)

अयोध्याः किसान नेता राकेश टिकैत के सांसद बृजभूषण सिंह को लेकर दिए गए बयान पर  हनुमानगढ़ी के संतों ने नाराजगी जाहिर की है। संतों का कहना है कि जब तक दोष सिद्ध नहीं होता तब तक कोई बलात्कारी नहीं कह सकता। कुश्ती संघ के लिए बृजभूषण सिंह ने जो दिया है वह योगदान अविस्मरणीय है।

जहां पर देश विरोधी ताकतें सक्रिय होती हैं वहां पर तुरंत पहुंचता है राकेश टिकैतः महंत संजय दास
महंत ज्ञान दास के उत्तराधिकारी व संकटमोचन सेना के अध्यक्ष महंत संजय दास की अगवाई में सैकड़ों की संख्या में हनुमानगढ़ी के संतों ने विरोध जताया है। संजय दास ने कहा राकेश टिकैत खुद बहुत बड़ा दलाल है। जहां पर देश विरोधी ताकतें सक्रिय होती हैं वहां पर तुरंत पहुंचता है। जब तक दोष सिद्ध नहीं होता तब तक कोई बलात्कारी नहीं कह सकता। कुश्ती संघ के लिए बृजभूषण सिंह ने जो दिया है वह योगदान अविस्मरणीय है। संजय दास ने बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि विवाद को मैनेज करने के लिए पैसे के लेन देन का ऑफर दिया था।

PunjabKesari

राकेश टिकैत के नेतृत्व में पहलवानी करें ये लोगः बलराम दास
प्रदर्शनकारी पहलवानों के मेडल्स समर्पण को लेकर हनुमानगढ़ी के महंत बलराम दास ने कहा कि धरना प्रदर्शन में शामिल सभी पहलवान लोग अपना नाम मीडिया में नोट करा दें। राकेश टिकैत के नेतृत्व में पहलवानी करें और कंपटीशन जीतें और देश के लिए गोल्ड मेडल जीतें। हनुमानगढ़ी के महंत का दावा है कि अगर ये लोग एक भी मेडल जीतते हैं तो 1 करोड़ रुपए नगद पुरस्कृत करेगा।

PunjabKesari

मीडिया में टीआरपी पाने के लिए कर रहे थे गंगा में मेडल बहाने की बातः बलराम दास
साथ ही ये भी कहा कि ये लोग मीडिया में टीआरपी बनाने के लिए गंगा में मेडल बहाने की बात कह रहे थे। राकेश टिकैत मेडल फेंकने गए पहलवानों को शक्तिमान के रूप में मिल जाते हैं। सरकारी नौकरी में रहकर ये लोग सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं। सरकार उदार है इसलिए इनके ऊपर कोई कार्रवाई नहीं कर रही है।

बजरंग पुनिया ब्रजभूषण शरण सिंह को भगवान बताते थे अब...
महंत बलराम दास यहीं नहीं रुके उन्होंने आगे कहा कि बजरंग पुनिया ब्रजभूषण शरण सिंह को भगवान बताते थे। अब वह पैसे के लालच में ऐसा काम कर रहे हैं। ईश्वर से कामना है कि उन्हें सद्बुद्धि दे। बृजभूषण शरण सिंह की ही देन है कुश्ती विश्व के टॉप 5 खेलों में है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static