उन्नाव गैंगरेप पर बोले साक्षी महाराज, आरोप लगाना आसान, लेकिन साबित करना कठिन

punjabkesari.in Monday, Apr 16, 2018 - 02:40 PM (IST)

लखनऊः अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले उन्नाव से बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि मामले की जानकारी मिलते ही सरकार ने विशेष जांच दल (एसआईटी) का गठन किया। एसआईटी की रिपोर्ट 8 घंटे में आ गई और फिर मामला सीबीआई को सौंप दिया गया।

उन्नाव गैंगरेप केस के मुख्य आरोपी कुलदीप सेंगर के खिलाफ कार्रवाई के सवाल पर साक्षी महाराज ने कहा कि सिर्फ पार्टी अध्यक्ष और यूपी सरकार इस पर फैसला कर सकती है। साथ ही उन्होंने कहा कि अब ये केस सीबीआई के पास है, इसलिए उन्हें कोई टिप्पणी करने का अधिकार नहीं है। सीबीआई दूध का दूध पानी का पानी कर देगी।

सांसद साक्षी ने बताया कि पीड़िता ने भी सीबीआई जांच की मांग की थी। योगी जी ने मामला सीबीआई को दे दिया है और अब इंतजार करना चाहिए। साक्षी महाराज ने कहा कि किसी पर आरोप लगाना बहुत आसान है, लेकिन आरोप साबित करना बहुत कठिन है। विधायक कुलदीप सिंह पर आरोप लगे। लड़की को लगा कि यूपी पुलिस से उसे न्याय नहीं मिलेगा और सरकार आरोपी को बचा रही है। इसलिए मामला सीबीआई को सौंप दिया गया।

वहीं जब साक्षी महाराज के कठुआ गैंगरेप मामले पर सवाल किया गया तो उन्होंने कुछ भी कहने से इनकार कर दिया। उन्होंने कहा इस मामले में सरकार कार्रवाई कर रही है। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static