''ऐसा कतई न सोचें कि हमारा वाला... आफताब नहीं हो सकता'' साक्षी महाराज की हिंदू लड़कियों को चेतावनी

punjabkesari.in Saturday, Nov 19, 2022 - 05:02 PM (IST)

मथुरा: बीजेपी के फायर ब्रांड नेता एवं सांसद साक्षी महाराज शुक्रवार को धर्म नगरी वृंदावन पहुंचे। यहां उन्होंने श्रद्धा और निधि हत्याकांड को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि श्रद्धा के 35 टुकड़े करना और उसके बाद निधि को चौथी मंजिल से फेंकने जैसी घटनाएं बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है। उन्होंने कहा कि तथाकथित सेकुलर वादी जितने लोग हैं सबको सांप सूंघ गया है। अगर अन्य जाति की किसी महिला के साथ यह होता तो विश्व के कई देश हिंदुस्तान के खिलाफ खड़े होते। उन्होंने कहा कि मैं हिंदू बहन बेटियों को सावधान करना चाहता हूं कि वह कतई नहीं सोचें कि हमारा वाला अब्दुल आफताब हो ही नहीं सकता।

दुर्भाग्यपूर्ण है कि श्रद्धा के 35 टुकड़े किए गए- साक्षी महाराज
साक्षी महाराज ने कहा कि बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है कि श्रद्धा के 35 टुकड़े किए गए। उसके बाद लखनऊ में निधि को चौथी मंजिल से फेंक देना। ऐसी दुर्भाग्यपूर्ण घटनाएं रोज सुनने को मिल रही हैं, जबकि केंद्र में मोदी की सरकार है। लोगों को व्याक्रांत होना चाहिए उसके बाद भी लोग हिमाकत कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि सरकार को बहुत सख्त कदम उठाने की आवश्यकता है। दोषियों को ऐसा दंड देना चाहिए ताकि फिर कोई मनचला इस प्रकार की हिमाकत न कर सके।

वहीं विपक्ष पर बरसते हुए साक्षी महाराज ने कहा कि इस घटना के बाद सबको सांप सूंघ गया है। तथाकथित सेक्युलरिस्ट राहुल गांधी, ममता बनर्जी, अखिलेश यादव और केजरीवाल इस मामले में मौन हैं। उन्होंने कहा कि मैं हिंदू बेटियों से ये कहना चाहता हूं कि वो ये न सोचें कि हमारा वाला तो अब्दुल है, वो कभी आफताब नहीं हो सकता है, जो अपने मां-बाप के नहीं हुए वो हमारे नहीं हो सकते। इसलिए बेटियों को सावधान रहने की जरूरत है।

'यह कतई नहीं सोचें हमारा वाला आफताब नहीं हो सकता'
साक्षी महाराज ने कहा कि मैं हिंदू बहनों को सावधान करता ही रहता हूं। एक बार फिर मैं सावधान करना चाहूंगा वह यह कतई नहीं सोचें हमारा वाला तो अब्दुल है। वह आफताब हो ही नहीं सकता। सावधान रहने की जरूरत है। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static