संगम एक्सप्रेस में बम की सूचना मिलने से मचा हड़कंप, चेकिंग के दौरान मिला खिलौना

punjabkesari.in Thursday, Dec 06, 2018 - 11:26 AM (IST)

हापुड़ः हापुड़ के रेलवे स्टेशन पर उस वक्त हड़कंप मच गया जब मेरठ से प्रयागराज जा रही संगम एक्सप्रेस ट्रेन में बम की सूचना मिली। इसकी जानकारी मिलने ही यात्रियों एवं प्रशासानिक अधिकारियों में अफरा-तफरी मच गई। इस दौरान मौके पर जीआरपी, आरपीएफ, पुलिस और डॉग स्क्वायड की टीम ने ट्रेन के प्रत्येक डिब्बे की चैकिंग की, लेकिन बम नहीं मिला। बम की सूचना फर्जी होने पर पुलिस अधिकारियों ने राहत की सांस ली और ट्रेन को रवाना किया।
PunjabKesari
बता दें कि रेलवे कंट्रोल रूम से गाजियाबाद जीआरपी को संगम ट्रेन में बम होने की सूचना दी गई। जिसके बाद गाजियाबाद जीआरपी ने हापुड जीआरपी पुलिस को ट्रेन में बम होने की सूचना दी। दरअसल, संगम एक्सप्रेस मेरठ से इलाहाबाद हापुड के रास्ते होती हुई जाती है। करीब 8:00 बजे रेलवे स्टेशन पर पहुंचते ही जीआरपी, आरपीएफ पुलिस डॉग स्क्वायड की टीम को लेकर मौके पर पहुंच गई।

पुलिस अधिकारियों ने पूरी ट्रेन में सघन चेकिंग अभियान चलाया। ट्रेन करीब ढाई घंटे स्टेशन पर खड़ी रही। पूरी ट्रेन चेक होने के बाद अधिकारियों को कोई भी संदिग्ध वस्तु हाथ नहीं लगी। ट्रेन की एक बोगी से टाइम बम जैसा खिलौना बरामद किया गया। जिसके बाद ट्रेन को रवाना कर दिया गया। इससे पहले भी एक बार संगम ट्रेन में हापुड़ स्टेशन पर बम होने की झूठी अफवाह दी गई थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static