दिल्ली-नोएडा के कई स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी, डरे लोग...स्कूलों के बाहर मचा हड़कंप

punjabkesari.in Wednesday, May 01, 2024 - 12:45 PM (IST)

दिल्ली/नोएडा: दिल्ली एनसीआर सहित गाजियाबाद डीपीएस स्कूल और कई अन्य स्कूलों को ईमेल के जरिए बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। धमकी भरा ईमेल मिलने से स्कूलों में हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन अलर्ट हो गया। साथ ही दिल्ली और नोएडा के कई स्कूलों को खाली करवा दिया गया है। पुलिस ने स्कूलों में बम स्क्वॉड, डॉग स्क्वॉड और फायर ब्रिगेड के साथ जांच की, लेकिन पुलिस को कुछ नहीं मिला। जांच के बाद दिल्ली पुलिस ने सोशल मीडिया मंच ‘एक्स' पर एक पोस्ट में कहा कि“कुछ भी आपत्तिजनक नहीं मिला है। ऐसा प्रतीत होता है कि यह अफवाह है। हम लोगों से अनुरोध करते हैं कि वे घबराएं नहीं और शांति बनाए रखें।”
PunjabKesari
बता दें कि दिल्ली एनसीआर के स्कूलों में बम की सूचना की धमकी के बाद गाजियाबाद के डीपीएस सिद्धार्थ विहार स्कूल में पढ़ने वाले बच्चों के पेरेंट्स अपने बच्चो को स्कूल लेने पहुंचे। पेरेंट्स का कहना है कि स्कूल की तरफ से मेसेज किया गया कि वैसे तो सब ठीक है, लेकिन आप चाहे तो एहतियातन बच्चे को स्कूल से लेकर जा सकते है।
PunjabKesari
वहीं, गाजियाबाद के वैशाली से सेक्टर एक स्थित फादर एंगल स्कूल को खाली कर लिया गया है। क्योंकि इसकी दूसरी ब्रांच नोएडा को बम से उड़ाने की मेल आई थी। इसके साथ-साथ आसपास के स्कूलों को भी खाली कराया जा रहा है। इस समय पूरे एनसीआर सहित गाजियाबाद में पेरेंट्स अपने बच्चों को लेने के लिए स्कूल की तरफ दौड़ लगा रहे हैं। पूरे गाजियाबाद में इस समय बच्चों को लेकर अफरातफरी का माहौल है।

'कुछ भी आपत्तिजनक नहीं मिला है....'
दिल्ली पुलिस के अनुसार, जांच में कुछ नहीं मिला है। दिल्ली पुलिस ने सोशल मीडिया मंच ‘एक्स' पर एक पोस्ट में कहा “दिल्ली के कुछ स्कूलों को बम की धमकी वाले ई-मेल मिले। दिल्ली पुलिस ने प्रोटोकॉल के अनुसार ऐसे सभी स्कूलों की गहन जांच की है।'' पोस्ट में आगे कहा गया है, “कुछ भी आपत्तिजनक नहीं मिला है। ऐसा प्रतीत होता है कि यह अफवाह है। हम लोगों से अनुरोध करते हैं कि वे घबराएं नहीं और शांति बनाए रखें।”


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Related News

static