बेटे का आखिरी मेसैज देख चीख उठी मां, लिखा था- ‘आपका बेटा बनकर फिर लौटूंगा तब शादी मत करवाना’

punjabkesari.in Monday, Nov 14, 2022 - 06:25 PM (IST)

औरेया: उत्तर प्रदेश के औरेया में सुसाइड का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां पत्नी और ससुराल वालों से तंग आकर एक लड़के ने खुदकुशी कर ली।आरोप है कि माता-पिता की गैरमौजूदगी में युवक के ससुराल वाले उसे घर आकर न सिर्फ टॉर्चर करते बल्कि धमकी भी देते थे। उसकी पत्नी ने भी उस पर कई मुकदमे दर्ज कराए थे। जिससे तंग आकर युवक ने अपनी जिंदगी ही खत्म कर ली। बता दें कि बुजुर्ग महिला के बेटे अमित ने खुदकुशी करने से पहले अपने पिता को वॉट्सऐप मैसेज भेजा था। जिसे पढ़कर किसी का भी दिल पसीज जाए।

जानिए क्या है मामला?
मामला दिबियापुर कोतवाली क्षेत्र के कस्बे का है। बता दें कि अमित की शादी 6 साल पहले औरैया सदर से हुई थी। एक चार साल की बेटी होने के बाद भी अमित और उसकी पत्नी रचना के बीच अक्सर झगड़ा होता था। घर में रोज हो रहे झगड़े की वजह से अमित के माता-पिता लखनऊ में अपनी बेटी के पास रहने चले गए। घर से हो रहे क्लेश से तंग आकर अमित ने फांसी लगाकर जान दे द। इस घटना की खबर जैसे ही उसके माता-पिता को लगी वह तुरंत घर पहुंचे, लेकिन तब तरक पत्नी अपने मायके वालों के साथ फरार हो चुकी थी। 

मरने से पहले किए पिता को मैसेज
घर में हर दिन बढ़ते क्लेश की वजह से अमित ने अमित ने कई बार अपनी जान देने की कोशिश की, लेकिन उसके माता-पिता ने उसको बचा लिया। इस बार अमित के माता-पिता घर में नहीं थे। डिप्रेशन में आकर उसने खुदकुशी कर ली। आत्महत्या करने से पहले अमित ने अपने पिता को कई वॉट्सऐप मेसेज किए और अपना दर्द बताया। रोती बिलखती बुजुर्ग मां ने चीख चीख कर अपनी आप बीती बयां की। वह पुलिस ने न्याय की गुहार लगा रही है।

पापा माफ कर देना अब में टूट चुका हूं...
उस मैसेज में लिखा था कि,’ माफ करना पापा मैं गलत नहीं हूं। ये लोग आपको भगाने के बाद भी शांत नहीं हैं। रचना की मम्मी तो आप लोगों से लड़ने की बात कह रही थीं। ये सभी दो दिन से मुझे परेशान कर रहे है। पापा कल ये लोग मुझे मारने आ रहे है। आज मुझे पूरे दिन घर से भगा दिया और रात को 9 बजे आया तो गाली गलौज कर आरोप लगाने लगे और मारने की धमकी दे रहे है। ये लोग मुझे मार देंगे और आप लोगो को फांसाने की धमकी दे रहे है पापा माफ कर देना अब में टूट चुका हूं। सारे जेवर भी रख लिए है। आप लोग बहुत अच्छे है मुझे फिर आना है आप लोगों के पास। अगली बार मेरी शादी नहीं करवाना। 

क्या कहती है पुलिस? 
मृतक युवक के माता-पिता पुलिस से न्याय की गुहार लगा रहे हैं। वहीं पुलिस मामले में जांच की बात कह रही है। पुलिस जांच के बाद आरोपियों पर कार्रवाई की बात कह रही है। इस मामले में पुलिस अधीक्षक चारु निगम के अनुसार सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची। प्रथम दृष्ट्या घटना आत्महत्या की है। लेकिन पिता के द्वारा व्हाट्सएप चैटिंग दिखाई है, सभी बिंदुओं की जांच कर दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static