सेवादार ने 8 माह तक दो नाबालिग छात्राओं को बनाया हवस का शिकार, एक छात्रा हुई गर्भवती

punjabkesari.in Thursday, Oct 24, 2024 - 12:05 PM (IST)

बुलंदशहर (वरुण शर्मा): उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर के स्याना कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी दो नाबालिग छात्राओं को गांव स्थित सत्संग भवन के सेवादार ने नशीली गोलियां खिलाकर आठ महीने तक उन्हें अपनी हवस का शिकार बनाया। जिनमें से एक छात्रा गर्भवती हो गई है। उसके पेट में दर्द होने पर परिजनों ने अल्ट्रासाउंड कराया और इस घटना की जानकारी हुई। इसके बाद गुस्साए परिजनों ने पुलिस को तहरीर दी और पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की।

आरोपी नशीली गोलियां खिलाकर देता था घटना को अंजाम
कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी दो छात्रा गांव के ही कस्तूरबा विद्यालय में कक्षा छह व सात में पढ़ती हैं। दोनों छात्राएं शाम को गांव स्थित सत्संग भवन में खेलने के लिए जाती थी। आरोप है कि सत्संग भवन के 65 वर्षीय सेवादार ने दोनों छात्राओं को मीठी गोलियों के नाम पर नशीली गोलियां खिलाकर लगातार आठ महीने तक अपनी हवस का शिकार बनाया। कक्षा सात में पढ़ने वाली नाबालिग छात्रा द्वारा पिछले तीन चार दिनों से पेट दर्द की शिकायत पर बुधवार को परिजनों द्वारा नगर में अल्ट्रासाउंड कराया। अल्ट्रासाउंड जांच में नाबालिग छात्रा चार माह की गर्भवती निकली। इससे परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई।परिजनों ने मासूम से बात की तो सेवादार की घिनौनी हरकत का खुलासा हो सका।

PunjabKesari
आरोपी  को किया गिरफ्तार
खुलासा होने पर परिजन काफी गुस्से में आ गए। परिजन पुलिस से मिले और सीओ को घटना की जानकारी देते हुए तहरीर दी। घटना को लेकर परिजनों में रोष है तथा आरोपी को पकड़ फांसी दिए जाने की मांग कर रहे हैं। उधर पुलिस ने अलग-अलग दो मुकदमे दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, इस मामले में एसपी सिटी शंकर प्रसाद ने जानकारी देते बताया कि दोनों के परिवार की तहरी लेने के बाद दो मुकदमे अलग-अलग दर्ज किए गए हैं। दोनों पीड़िता को जिला अस्पताल भेजा गया है। आरोपी की गिरफ्तारी कर पुलिस अब मामले की जांच में जुटी है। पुलिस वैधानिक कार्रवाई करते हुए आरोपी को जेल भेजने में लगी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Related News

static