Ayodhya Road Accident: बस और ट्रक की भिड़ंत में 7 लोगों की दर्दनाक मौत, 40 से अधिक गंभीर घायल

punjabkesari.in Saturday, Apr 22, 2023 - 08:02 AM (IST)

अयोध्या(संजीव आजाद): जिले में गोरखपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर शुक्रवार की रात बस (Bus) और ट्रक (Truck) की टक्कर में बस सवार 7 लोगों की मौके पर मौत (Death) हो गई जबकि 40 से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल (Injured) हो गए। पुलिस (Police) ने यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि दुर्घटना उस समय हुई जब फैजाबाद की ओर से आ रही एक निजी यात्री बस (Private Passenger Bus) आंबेडकर नगर की तरफ जाने के लिए लखनऊ गोरखपुर राजमार्ग (Lucknow Gorakhpur Highway) पर बने एक कट से मुड़ने के क्रम में सामने से आ रहे एक ट्रक (Truck) से भिड़ गई। उन्होंने बताया कि टक्कर इतनी भीषण थी कि ट्रक पलट गया और बस उस ट्रक के नीचे आ गई। दुर्घटना की सूचना पाकर पुलिस प्रशासन (Police Administration) तत्काल मौके पर पहुंचा।

PunjabKesari

घायलों को जिला अस्पताल और मेडिकल कॉलेज ले जाया जा रहा
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, अयोध्या के जिलाधिकारी नितीश कुमार ने एक न्यूज एजेंसी को बताया कि एक दर्जन से अधिक एंबुलेंस को बचाव कार्य में लगाया गया है। उन्होंने कहा कि हम इस दुर्घटना में फंसे लोगों को निकाल रहे हैं और घायलों को जिला अस्पताल और मेडिकल कॉलेज ले जाया जा रहा है।

PunjabKesari

सीएम योगी ने ट्वीट कर दुर्घटना में मरने वालों के प्रति व्यक्त किया गहरा शोक
इस बीच, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एक ट्वीट कर इस दुर्घटना में मरने वालों के प्रति गहरा शोक व्यक्त किया है। मुख्यमंत्री ने जिला प्रशासन के अधिकारियों को घायलों को तत्काल अस्पताल ले जाने और उन्हें उचित इलाज उपलब्ध कराने का निर्देश दिया है। साथ ही उन्होंने राहत कार्यों में तेजी लाने का भी निर्देश दिया है। जिलाधिकारी ने कहा कि अयोध्या के मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर अजय राजा के मुताबिक, अभी तक 7 लोगों की मौत हुई है और 40 से अधिक लोग इस सड़क दुर्घटना में घायल हुए हैं। बचाव कार्य अब भी जारी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static