Ghaziabad Crime News: सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, पुलिस ने संचालिका सहित चार पुरुष को किया गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, Aug 28, 2024 - 02:52 PM (IST)

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश में गाजियाबाद जिले के साहिबाबाद इलाके में चल रहे देहव्यापार का भंडाफोड़ पुलिस ने किया है। इस गंदे काम में लिप्त हॉस्टल संचालिका समेत 4 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस सूत्रों ने बताया गिरफ्तार युवतियों से पूछताछ में पता चला है कि नौकरी दिलाने के नाम पर युवतियों को PG हॉस्टल में लाया जाता था उसके बाद फिर उन्हें इसे गंदे काम उन्हें धकेल दिया जाता था।  

युवतियों की तस्वीर भेज कर तय किए जाते थे ग्राहक
दअरसल,  पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि पीजी हॉस्टल के भीतर महिलाओं को नौकरी दिलाने के नाम पर बुलाया जाता है, फिर उनके अश्लील वीडियो बनाकर महिलाओं को ब्लैकमेल किया जाता था।  उन्हें जबरन गलत काम करने के लिए मजबूर किया जाता था। पुलिस ने बताया कि उन्हें जानकारी मिली थी कि कस्टमर ढूंढने के लिए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म का भी इस्तेमाल किया जाता था। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर युवतियों की तस्वीर भेज कर उनका रेट तय किया जाता था।

मुखबिर ने दी थी पुलिस को सूचना
एसीपी साहिबाबाद रजनीश कुमार उपाध्याय ने जानकारी देते हुए बताया कि साहिबाबाद थाना क्षेत्र के चूनाभट्टी इलाके में एजीपीजी हॉस्टल में देह व्यापार का व्यापार चलने की जानकारी पुलिस को मुखबिर द्वारा मिली थी मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने संज्ञान लेते हुए पुलिस की एक टीम के साथ इस हॉस्टल पर छापेमारी की।  छापेमारी में पुलिस ने हॉस्टल से संचालिका के अलावा चार व्यक्ति भी मौके से हिरासत में लिए हैं। पुलिस ने सभी महिलाओं को जांच के लिए चिकित्सालय भेज दिया है। इस अवैध व्यापार में शामिल लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जा रही है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

static