खेलते हुए बाथरूम में पहुंच गई डेढ़ साल की बच्ची, पानी की बाल्टी में गिरने से तड़प-तड़प कर तोड़ा दम

punjabkesari.in Tuesday, Mar 05, 2024 - 01:28 PM (IST)

शाहजहांपुर: कहते हैं छोटे बच्चों के साथ लापरवाही से कभी पेश नहीं आना चाहिए, आपकी छोटी सी चूक बच्चे की जान तक ले सकती है। ऐसा ही कुछ यूपी के शाहजहांपुर में देखने को मिला है, जहां एक व्‍यापारी की डेढ़ वर्ष बेटी घर में खेल रही थी। इसी बीच वह खेलते हुए बाथरूम में पहुंच गई। वह बाथरूम में रखी पानी की बाल्टी में गिर गई। जिसके बाद बच्ची को अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई। 

दरअसल, कलान क्षेत्र के सूर्यनगर कालोनी निवासी अचल गुप्ता क्राकरी व्यापारी हैं। सोमवार सुबह उनकी डेढ़ वर्ष की बेटी शिवांगी उर्फ सिद्धि घर में खेल रही थी। पत्नी शीतल अपने काम में व्यस्त थी। इसी बीच शिवांगी खेलते हुए बाथरूम में पहुंच गई। वहां रखी पानी भरी बाल्टी में वह किसी तरह गिर गई। काफी देर तक जब वह स्वजन को नजर नहीं आई तो शीतल ने तलाश शुरू की। बाथरूम में बेटी को बाल्टी में डूबा देख शीतल ने अन्य स्वजन को बुलाया, जिसके बाद स्वजन आनन-फानन में अस्पताल लेकर गए, जहां डॉक्‍टर ने मृत घोषित कर दिया। 

बेटी की मौत होने से शीतल कई बार बेहोश होकर गिर पड़ी। अन्य स्वजन भी इस घटना से बेसुध हो गए। जिले में इससे पहले भी अभिभावकों की जरा सी अनदेखी में कई बच्चों की डूबने से मौत हो चुकी है। बताया जा रहा है कि अचल गुप्ता के भाई शालू नहाने के बाद बाथरूम का दरवाजा बंद करना भूल गए थे। अचल की एक तीन वर्ष की बेटी दिव्या है। हालांकि, स्वजन ने इस प्रकरण में पुलिस को कोई सूचना नहीं दी है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static