पति की मौत के कुछ घंटों बाद पत्नी ने भी तोड़ा दम,  एक साथ उठी अर्थी तो छलक पड़े आंसू

punjabkesari.in Wednesday, Apr 10, 2024 - 10:53 PM (IST)

एटा : तबीयत बिगड़ने के बाद ग्रामीण की इलाज के दौरान मौत हो गई। इसका सदमा पत्नी सह नहीं सकी। कुछ घंटे बाद उसने भी दम तोड़ दिया। मंगलवार को दंपती का एक साथ अंतिम संस्कार किया गया। विकास खंड अलीगंज के श्याम नगर गांव के निवासी ओमनारायण की सोमवार को तबीयत बिगड़ गई थी। वह डाक्टर से दवा लेकर घर आ गए। आराम नहीं मिलने पर फर्रुखाबाद के एक निजी अस्पताल में पत्नी मोहिनी और परिजनों के साथ गए। दवा लेकर लौटते वक्त ओम नारायण की मौत हो गई। पति की मौत का सदमा मोहनी बर्दाश्त  न कर सकीं। करीब पांच घंटे बाद घर वापस आते समय उसने भी दम तोड़ दिया।

PunjabKesari

दोनों के बेपनाह प्यार की चर्चा करते रहे लोग
ग्रामीण दोनों के प्यार और रिश्ते को लेकर चर्चा करते रहे। गांव के प्रधान महेंद्र सिंह ने बताया की करीब 17 वर्ष पूर्व ओमनारायण का विवाह फतेहगढ़ सेंट्रल जेल के पास रहने वाली मोहिनी से हुआ था। उनके दो बेटे 15 वर्षीय पवन कुमार और 12 वर्षीय अतुल कुमार है। ओमनारायण गांव में ही चाक से मिट्टी के बर्तन बनाकर बाजार में बेचकर परिवार का भरण पोषण करते थे। दोनों ने पूरी जिंदगी साथ निभाया और अंतिम यात्रा पर भी एक संग निकल पड़े।

PunjabKesari

जब पहुंचे दोनों के शव तो छलक पड़े आंसू
ओमनारायण के छोटे भाई जसराम ने बताया की वह भाई के साथ फर्रुखाबाद गया था। अस्पताल से दवा लेकर वापस लौट रहे थे। भाई ओमनारायण की रास्ते में मौत हो गई। ये देख भाभी मोहिनी भी बेसुध होकर गिर गईं। उन्हें डॉक्टर के पास ले गए, परंतु मृत घोषित कर दिया। जसराम ने बताया कि भाभी यही के बोलती रहीं कि उन्हें भी अपने पति साथ जाना है। ये कहते कहते भाभी ने भी दम तोड़ दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static