शाहजहांपुर: स्वयंभू संत के खिलाफ उसकी 5वीं पत्नी ने लगाया रेप का आरोप

punjabkesari.in Monday, Feb 10, 2020 - 11:18 AM (IST)

शाहजहांपुर: उत्तर प्रदेश में शाहजहांपुर जिले के निगोही कस्बे के एक तथाकथित संत के खिलाफ उसकी विवाहित पांचवीं पत्नी ने थाने में दुष्कर्म और साजिश रचने का मुकदमा दर्ज कराया है। हालांकि, कोई बवाल न हो इसे लेकर पुलिस ने डेढ़ हफ्ते तक मामला छिपाए रखा। पुलिस अधीक्षक के आदेशानुसार दर्ज केस के आधार पर सिंह ने बताया कि पीड़िता कथित संत की पांचवीं पत्नी है। इससे पहले वह चार महिलाओं से शादी कर चुका है, जिनमें एक महिला की मौत हो चुकी है।

बता दें कि मामले की विवेचना कर रहे अधिकारी (आईओ) जितेंद्र प्रताप सिंह ने रविवार को बताया कि स्वयंभू संत व तांत्रिक अनुज चेतन सरस्वती और उसके भाई रवि के खिलाफ उसकी (धर्मगुरु) 28 वर्षीय पांचवीं पत्नी पिंकी चौहान की तहरीर पर निगोही थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है। वहीं पीड़िता ने आरोप लगाया कि तांत्रिक के छोटे भाई रवि ने उसके साथ दुष्कर्म किया और इसके लिए रची गई साजिश में उसकी सास और पति शामिल थे।

सिंह ने बताया कि संत के अनुयायी अधिक होते हैं इसकी वजह से कोई बवाल न हो मुकदमा दर्ज होने के बाद भी पुलिस तटस्थ रही। शुक्रवार को बाबा के हरिद्वार स्थित आश्रम में छापेमारी की गई थी, लेकिन संत के अनुयायियों ने पुलिस को उस तक नहीं पहुंचने दिया जिससे बाबा वहां से फरार होने में सफल हो गया।

फिलहाल मामले की जांच की जा रही है और पुलिस अधीक्षक के आदेश पर तांत्रिक बाबा की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की चार टीमें गठित की गई हैं जो बाबा के संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static