Shahjahanpur: पिज्जा हब में सामूहिक दुष्कर्म के बाद की गई थी नर्स की हत्या, हत्यारोपी की तलाश में जुटी पुलिस

punjabkesari.in Saturday, May 25, 2024 - 08:00 AM (IST)

शाहजहांपुर: शहर के केरूगंज स्थित पिज्जा हब में स्टाफ नर्स की हत्या सामूहिक दुष्कर्म के बाद की गई। इसकी पुष्टि के लिए पुलिस ने स्लाइड बनवाई और नर्स का डीएनए सैंपल लिया। पुलिस ने नर्स के पिता की ओर से उसके दोस्त और साथी के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म और हत्या का केस दर्ज कर लिया है। पिज्जा हच के मालिक के खिलाफ आरोपियों का सहयोग करने का मामला दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया। वहीं मुख्य आरोपी की तलाश में पूरनपुर गई पुलिस ने उसके दो भाइयों और साले को हिरासत में लिया है।

PunjabKesari

बाथरूम में मिला था  नर्स का शव
पीलीभीत के पूरनपुर की निवासी 25 वर्षीय युवती महानगर के एक निजी अस्पताल में स्टाफ नर्स थी। गुरुवार शाम वह अपने दोस्त के साथ केरूगंज स्थित एक पिज्जा हब में गई थी। वहीं एक कमरा किराए पर लिया और दोनों कुछ देर तक उस कमरे में रहे। कुछ देर बाद खाना लेने का बहाना बनाकर नर्स का दोस्त वहां से चला गया। काफी देर तक युवक के वापस नहीं आने पर पिज्जा हब के मलिक ने कमरे में जाकर देखा तो बाथरूम में नर्स का शव पड़ा मिला उसके गले पर चोट के निशान थे।

पिता की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज
पुलिस ने पिता की तहरीर पर नर्स के दोस्त पीलीभीत के पूरनपुर थाना क्षेत्र के गांव पड़रिया निवासी शुभम शुक्ला व उसके साथी के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म और हत्या की धाराओं में केस दर्ज कर लिया। तहरीर में बताया गया कि गुरुवार शाम लगभग 4:30 बजे शुभम उनकी बेटी को अस्पताल से पिज्जा हब ले गया और रेस्टोरेंट में कमरा किराए पर लिया। वहां आरोपी का साथी आ गया। दोनों ने उनकी बेटी के साथ दुष्कर्म किया, बाद में हत्या कर दी। पुलिस ने शव का पैनल से पोस्टमार्टम कराया। गैंगरेप की पुष्टि के लिए स्लाइड बनवाई और नर्स का डीएनए सैंपल भी लिया है। पुलिस ने पिज्जा हब के मालिक पर भी रिपोर्ट दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया है।

PunjabKesari

एक बच्चे का पिता है आरोपी शुभम शुक्ला
पूरनपुर। नर्स की हत्या के मामले में गुरुवार देर रात शाहजहांपुर पुलिस ने आरोपी शुभम शुक्ला की गिरफ्तारी के लिए उसके गांव पड़रिया में दबिश दी। शुभम के न मिलने पर उसके भाइयों को हिरासत में ले लिया। शुभम की र मकी ससुराल थाना बंडा के गांव नबींची से उसके साले को भी हिरासत में लिया है। शुभम की पत्नी ने चार महीने पहले बेटे को जन्म दिया है। पोस्टमार्टम के बाद शुक्रवार शाम नर्स का शव घर पहुंचा।

आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए एसओजी और तीन टीमें गठित की गईः एसपी 
एसपी शाहजहांपुर अशोक कुमार मीणा ने बताया कि नर्स की मौत के मामले में आरोपी शुभम शुक्ला और उसके एक साथी के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म और हत्या की रिपोर्ट दर्ज की गई है। अवैध रूप से कमरा उपलब्ध कराने में पिज्जा हब मालिक के खिलाफ भी रिपोर्ट दर्ज की गई है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए एसओजी और तीन टीमें गठित की गई हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Related News

static