Shahjahanpur News: प्रेम प्रसंग में चचेरे भाई-बहन ने की आत्महत्या, फंदे से लटककर दे दी जान

punjabkesari.in Saturday, Jun 22, 2024 - 12:45 PM (IST)

Shahjahanpur News: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां पर एक चचेरे भाई-बहन ने कथित रूप से प्रेम-प्रसंग के चलते एक ही साथ फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। उन्होंने फंदे से लटककर जान दे दी। दोनों के शव भूसे की कोठरी में साड़ी के फंदे से लटके मिले हैं। इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। सूचना मिलते पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में ले लिया।

जानिए क्या है पूरा मामला
इस मामले की जानकारी देते हुए अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि थाना परौर अंतर्गत अस्तोली गांव निवासी कुलदीप (20) का अपने सगे ताऊ की 18 वर्षीय बेटी से प्रेम-प्रसंग था। इसकी जानकारी जब परिजनों को हुई तो उन्होंने दोनों को डांटा-फटकारा तथा पांच महीने पहले कुलदीप की शादी दूसरी जगह कर दी गई। उन्होंने बताया कि युवती की भी उसके परिजनों ने शादी तय कर दी थी और शुक्रवार को रस्म के तहत एक कार्यक्रम था तथा नौ जुलाई को बारात आनी थी, इसी बीच दोनों ने युवती के घर के बाहर बनी कोठरी में एक ही साड़ी से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

यह भी पढ़ेंः पत्नी के अवैध संबंध के शक में पति बना हैवान, अपने ही डेढ़ वर्षीय बेटे के मुंह में कपड़ा ठूंस कर बेरहमी से उतारा मौत के घाट

शव देख उड़े परिजनों के होश
पुलिस ने बताया कि परिजन शाम को जब पशुओं के लिए भूसा निकालने गए तो दोनों को फंदे पर लटका देख परिजनों के होश उड़ गए। घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई। जिसे सुनकर ग्रामीणों की भीड़ लग गई। इस घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया। इसके बाद पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। फिलहाल, मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।  

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Related News

static