मां की शर्मनाक करतूत! जेल में बंद बेटे के लिए लाई 555 नशे की गोलियां, छुपाई ऐसी जगह कि पुलिस भी हैरान

punjabkesari.in Thursday, Dec 30, 2021 - 05:20 PM (IST)

मुरादाबादः पूरे भारत में नशा मुक्त अभियान जगह-जगह चलाया जा रहा है तो वहीं मां-बाप भी बच्चों को नशे से दूर रहने के लिए हमेशा हिदायत देते रहते हैं, लेकिन मुरादाबाद से आया मामला किसी को भी हैरानी में डाल सकता है। जहां एक कलयुगी मां जेल में बंद बेटे को नशे की गोलियां देने के लिए पहुंच गई। महिला की पीठ से बंधी बेल्ट से 555 नशे की गोलियां बरामद हुई। सूचना मिलते ही महिला पुलिस ने मां को गिरफ्तार कर लिया।

बेल्ट से मिली 555 नशे की गोलियां
जानकारी के अनुसार मुरादाबाद के कारागार में हत्या के आरोप में बंद बेटे को मिलने के लिए एक महिला पहुंची। जहां बंदी रक्षक के तलाशी के दौरान उनको महिला की पीठ पर बेल्ट जैसा महसूस हुआ, लेकिन महिला पीठ दर्द का बहाना लगाने लगी। जिसके कारण उनको शक हुआ। वहीं महिला बंदी रक्षक ने सख्ती करते हुए महिला की पीठ से बेल्ट खुलवाई, जिसको देखकर सभी चौंक गए। महिला की बेल्ट से 555 नशे की गोलियां बरामद की गई।
 

मां ने कहा- बेटे ने ही नशे की गोलियां मंगवाई थी
वहीं पुलिस की पूछताछ के दौरान महिला ने अपना नाम रजिया निवासी कटघर करूला बताया है। जहां महिला ने बताया कि उसका पति शमशाद मजदूरी का काम करता है, और उसका बेटा को डेढ़ साल पहले दानिश हत्याकांड में गिरफ्तार किया गया था और उसके बेटे ने ही नशे की गोलियां मंगवाई थी। इसलिए वे बेल्ट में छिपाकर जेल में बेटे को देने जा रही थी।

तलाशी के बाद भेजा जेल
इस पर मुरादाबाद थाना प्रभारी आरपी सिंह का कहना है कि महिला के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज करते हुए कोर्ट में पेश किया गया था। जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static