शामली: जुमे की नमाज को लेकर मस्जिदों पर ड्रोन से की गई निगरानी

punjabkesari.in Friday, Apr 03, 2020 - 05:28 PM (IST)

शामली: निजामुद्दीन मरकज में हुए जमात के घटनाक्रम को लेकर शामली पुलिस बेहद सतर्क हो गई है। जुमे की नमाज के दौरान पुलिस ने जनपद की सभी मस्जिदों में जाकर लॉकडाउन के पालन का जायजा लिया शामली नगर में सामूहिक रूप से किसी एक स्थान पर इकट्ठा होकर पूजा अर्चना अथवा नमाज ना पढ़ें इसके लिए ड्रोन कैमरे का सहारा लिया गया।

बता दें कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा लॉकडाउन का सख्ती से पालन किए जाने के निर्देश के बाद शामली प्रशासन पूरा मुस्तैद हो गई है। आज जुमे को देखते हुए आज पुलिस ने पुख्ता इंतजाम किए । नजामुद्दीन मरकज की घटना को देखते हुए पुलिस आज जिले में पूरी तरह से सख्त रही।  इस दौरान शामली पुलिस ने पूरे जनपद में मस्जिदों में जाकर जांच पड़ताल की।

PunjabKesari
SP ने बताया कि लॉकडाउन का पालन कराने के लिए सरकार द्वारा जारी निर्देशों का पालन किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि जिले के सभी धर्म गुरूओं से अपील की गई है कि लॉकडाउन के दौरन कोई भी संस्कृति कार्यक्रम न करें। कोरोना महामारी से बचने का मात्र यही एक रास्ता है कि लॉकडान का पालन करें। उन्होनें कहा कि लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने जनता से अपील की लॉकडाउन का पालन करें, तो कोरोना जैसी महामारी पर हम बिजय प्राप्त कर सकते है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static