बांदा में शिक्षामित्र ने की आत्महत्या, परिजनों में मचा कोहराम

punjabkesari.in Sunday, Aug 11, 2024 - 09:03 PM (IST)

बांदा: जिले में मटौंध क्षेत्र में रविवार तड़के एक शिक्षामित्र ने कथित रूप से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस अधिकारियों ने यहां बताया कि मृतक की पहचान मटौंध क्षेत्र के आलमखोर गांव की प्राथमिक पाठशाला में तैनात शिक्षामित्र शिवकुमार अहिरवार (48) के रूप में हुई है। उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

अहिरवार के छोटे भाई राजेंद्र के मुताबिक, अहिरवार शराब पीने का आदी था और पिछले तीन दिन से शराब के लिए पैसे न दिए जाने पर परिवार के लोगों से झगड़ा कर रहा था। अधिकारियों ने बताया कि मृतक की पत्नी लक्ष्मी और उसके तीनों बेटों ने शनिवार को थाने में इसकी शिकायत भी की थी। पुलिस के पहुंचने पर वह जंगल की तरफ भाग गया था और रात में किसी समय घर लौटा। उन्होंने बताया कि रविवार सुबह उसका शव कमरे में लगे पंखे से लटका मिला। अधिकारियों ने बताया कि पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

ये भी पढ़ें:- CM आवास के सामने आत्मदाह का प्रयास करने वाली महिला की मौत, KGMU में चल रहा था इलाज
 

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ स्थित सीएम आवास के पास आत्मदाह का प्रयास करने वाली महिला अंजली जाटव जिंदगी की जंग हार गई है। KGMU में महिला ने अंतिम सांस ली है। डॉक्टर ने बताया जब मेडिकल कॉलेज में महिला को लाया गया था तो महिला 90 फीसदी तक जल चुकी थी। शुरूआत से उनकी हालत नाजुक बनी रही थी। डॉक्टर ने बताया कि उन्हे 3rd डिग्री की बर्न इंजरी थी। महिला का उपचार प्लास्टिक सर्जरी विभाग में किया गया। दुर्भाग्यवश, आज सुबह (11 अगस्त 2024) 1 बजकर 10 मिनट पर महिला की मृत्यु हो गई। मृत्यु का कारण: septic shock और मल्टीपल ऑर्गन डिस्फंक्शन सिंड्रोम बताया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

static