शिवपाल ने कौरवों से की अखिलेश की तुलना, कहा- मजबूरी में साथ खड़े हैं मुलायम

punjabkesari.in Friday, Sep 28, 2018 - 01:40 PM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव और उनके चाचा के बीच लंबे समय से चली आ रही लड़ाई जग जाहिर है। उनके बीच की खटास कम होने का नाम ही नहीं ले रही है। समाजवादी पार्टी से अलग होकर समाजवादी सेक्युलर मोर्चे के साथ निकले पूर्व कैबिनेट मंत्री शिवपाल यादव ने अखिलेश की तुलना अब कौरवों से कर दी।

अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए शिवपाल ने कहा कि, भीष्म पितामह किसी की भी तरफ से युद्ध लड़ रहे हों लेकिन उनका आशीर्वाद हमेशा पांडवों के साथ था। यहां आपको बता दे्ं कि शिवपाल भीष्म पितामह के तौर पर मुलायम सिंह यादव का नाम लिया और खुद की तुलना पांडवों से की है।

अखिलेश को लेकर चले आ रहे विवाद में शिवपाल यादव अब अपने कदम पीछे खींचने को तैयार नहीं हैं। वह अब अपने भतीजे अखिलेश यादव के लिए किसी भी तरह की नरमी नहीं बरतने वाले हैं। गुरुवार को मीडिया रिपोर्ट्स को दिए बयान में शिवपाल ने कहा कि जिस तरह महाभारत में कौरवों ने एकछत्र-राज करने की सोची थी उसी तरह अखिलेश यादव भी सोचने लगे हैं।

शिवपाल से जब पूछा गया कि आपके बड़े भाई और समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव ने भी आखिर अपने बेटे का साथ दिया तो इस पर आगे आपके क्या विचार हैं? इस पर शिवपाल नें कहा कि नेताजी हमारे आदरणीय हैं और हमेशा रहेंगे। रिश्तों की मजबूरियों की बात छोड़िए, राजनीति में उतार-चढ़ाव वक्त के हिसाब से आते रहते हैं। उनका स्नेह हमारे साथ था और हमेशा रहेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil Kapoor

Related News

static