शिवपाल यादव ने नहीं मानी नेताजी की बात, अखिलेश से समझौते का ठुकराया प्रस्ताव!

punjabkesari.in Wednesday, Sep 05, 2018 - 02:53 PM (IST)

इटावाः शिवपाल यादव ने बगावती सुर अख्तियार करते हुए समाजवादी सेक्युलर मोर्चे का गठन कर यूपी की राजनीति में हलचल मचा दी है। जब से उन्होंने मोर्चे का गठन किया है तब से उन्हें पार्टी में वापस लाने की कोशिशें लगातार जारी हैं। इसी क्रम में शिवपाल यादव ने मुलायम सिंह से उनके निजी आवास पर मुलाकात की। इस दौरान नेताजी ने उनके सामने सुलह का प्रस्ताव रखा, लेकिन शिवपाल यादव ने सेक्युलर मोर्चे को आगे बढ़ाने की बात कही। 

PunjabKesariइससे पहले शिवपाल ने जारी एक बयान में कहा था कि जो कदम मैंने आगे बढ़ा लिया है, वो बढ़ गया है। आज तक मैंने जो भी काम किया है वो डंके की चोट पर किया है। अब हमारा मोर्चा एक्टिव मोड़ पर आ गया है। शिवपाल ने कहा कि आज तक मेरी पक्षधरता या समर्पण असंदिग्ध और स्पष्ट रही है। मैंने 30 साल तक लगातार संघर्ष किया है। खून पसीने से समाजवादी पार्टी का गठन किया। लेकिन वहां मेरी, नेताजी मुलायम सिंह यादव और लाखों समाजवादी साथियों की उपेक्षा हो रही थी। आहत होकर मैंने सेक्यूलर मोर्चे का गठन किया है। 

PunjabKesariबता दें कि, शिवपाल ने ट्विटर पर अपनी बायो भी बदल दी है। शिवपाल ने ट्विटर पर समाजवादी सेक्यूलर मोर्चा का नेता लिखा है, जबकि इससे पहले वो सपा का सीनियर नेता लिखते थे। इतना ही नहीं उन्होंने ट्विटर पर अखिलेश यादव को अनफॉलो कर दिया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepika Rajput

Recommended News

Related News

static