UP Election: भाजपा नेताओं की गुंडई वायरल, दुकानदार ने BJP का पोस्टर लगाने से किया इंकार तो जमकर पीटा

punjabkesari.in Wednesday, Feb 02, 2022 - 10:05 PM (IST)

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ में मारपीट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में भाजपा का पटका पहने कुछ लोग एक दुकानदार को पीटते नजर आ रहे हैं। वीडियो थाना परीक्षितगढ़ इलाके का बताया जा रहा है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। बताया जा रहा है कि बीजेपी का चुनावी प्रचार पोस्टर न लगवाने पर विवाद शुरू हुआ। विवाद इतना बढ़ गया कि भाजपा कार्यकर्ता और दुकानदार के बीच मारपीट हो गई।
PunjabKesari
दुकानदार ने बीजेपी का पोस्टर लगाने से किया था इंकार
उत्तर प्रदेश में अभी विधानसभा चुनाव चल रहे हैं। पहले चरण में मेरठ में भी चुनाव होना है। भाजपा सहित सभी दल चुनाव प्रचार में जुटे हैं। ऐसे में भाजपा के कुछ कार्यकर्ता बाजार में चुनाव प्रचार के लिए गए और दुकानों पर बीजेपी का चुनावी पोस्टर चिपकाने लगे। भाजपा नेताओं को देखकर दुकानदार ने मना किया कि मेरे यहां पोस्टर न लगाएं, मैं भाजपा समर्थक नहीं हूं। लेकिन नेता जबरन पोस्टर चिपकाने लगे बस इसी बात पर भाजपा कार्यकर्ताओं और दुकानदार में कहासुनी होने लगी। बात इतनी बढ़ी कि दोनों पक्षों ने एक दूसरे के साथ मारपीट शुरू कर दी। दोनों पक्षों के बीच मारपीट होते देख आस-पास के लोगों ने मारपीट का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो में साफ दिख रहा है कि भगवा रंग का कमल का फूल वाला पटका पहने लोग भीड़ में हैं। इसमें कुछ महिलाएं भी हैं जो मारपीट होती देख वहां से खुद को बचाकर निकल रही हैं। वहीं बीजेपी का पटका पहने लोग कुछ लोगों को पीट रहे हैं। कुछ दूसरे लोग भी भाजपा कार्यकर्ता जिसके गले में पार्टी का पटका है उसके साथ मारपीट करते नजर आ रहे हैं।

घटना पर एसपी देहात केशव कुमार का कहना है परीक्षितगढ़ थाने से यह मामला सामने आया है। जिसमें दोनों पक्षों के बीच मारपीट का वीडियो मिला है। विवाद का कारण क्या था अभी जांच की जा रही है। दोनों पक्षों की ओर से मारपीट की तहरीर दी गई है और सुसंगत धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर लिया है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Related News

Recommended News

static