श्रद्धा हत्याकांड पर भड़की साध्वी प्राची, कहा- उसने किए 35 टुकड़े आफताब के करो 500

punjabkesari.in Sunday, Nov 20, 2022 - 11:35 AM (IST)

बरेली: विश्व हिंदू परिषद की नेता साध्वी प्राची ने श्रद्धा हत्याकांड को लेकर उत्तर प्रदेश के बरेली में बड़ा बयान दिया। उन्होंने पत्रकारों के सवालों के जवाब देते हुए कहा कि हिंदुओं एक हो जाओ और मेरी बात कान खोलकर सुनो। उनको उन्हीं की भाषा में जवाब दो। आरोपी आफताब ने श्रद्धा के 35 टुकड़े किए तो उसके 500 टुकड़े करो, रास्ता अपने आप निकाल जाएगा। अगले दिन से कोई श्रद्धा या निधि गुप्ता मरी हुई नहीं मिलेगी। साध्व प्राची ने मुस्लिम लड़कों से हिंदू लड़कियों को दोस्ती और प्यार करने से सख्त मना किया। इसके साथ साध्वी प्राची ने हर माता-पिता को अपने बच्चों पर नजर रखने की सलाह भी दी।

हिंदुस्तान के अंदर हो रही एक बहुत बड़ी सोची-समझी साजिश: साध्वी प्राची
जानकारी मुताबिक साध्वी प्राची ने कहा कि हिंदुस्तान के अंदर एक बहुत बड़ी सोची-समझी साजिश हो रही है। उन्होंने कहा कि हिंदू बेटियों के साथ ही ऐसी घटना क्यों होती हैं? जबकि हिंदू लड़के भी मुस्लिम लड़कियों से शादी करते हैं, उनके साथ तो आज तक इस तरह की कोई घटना हिंदुस्तान में सामने नहीं आई। यहां हिंदू बेटियों को किस तरह से फंसाया जाता है, उनके साथ लव जिहाद किया जाता है। यह एक श्रद्धा नहीं है, कभी निधि गुप्ता आती है तो कभी श्रद्धा आती है।

मुस्लिम लड़कों से प्यार ना करें हिंदू लड़कियां: साध्वी प्राची
साध्वी प्राची ने आगे कहा कि मुस्लिम लड़कों से हिंदू लड़कियों को प्यार और दोस्ती नहीं करनी चाहिए। अगर आपको प्यार करना ही है तो अपने माता-पिता से करो। आफताब को लेकर साध्वी प्राची ने कहा कि हिंदुस्तानियों कान खोल कर सुन लो। इनको उसी भाषा में जवाब दो। आफताब ने जहां श्रद्धा के 35 टुकड़े किए हैं तो उसके 500 टुकड़े करो, रास्ता निकाला जाएगा। साध्वी ने कहा कि हर बाप चाहता है कि उसकी बेटी आसमान में उड़े, लेकिन बाप जानता है कि आसमान में बाज बहुत हैं। मुस्लिम लड़कों से प्यार नहीं करना चाहिए। मैं खुलेआम कह रही हूं ये लोग जाहिल हैं।

साध्वी प्राची ने हर माता-पिता को दी अपनी बेटियों पर नजर रखने की सलाह
विश्व हिंदू परिषद की नेता साध्वी प्राची ने हिंदुओं से कहा कि वह अगर अपनी बेटियों की रक्षा के लिए हमें कानून को भी हाथों में लेना पड़ सकता है, लेकिन फिर भी हमें अपनी बेटियों की रक्षा करनी ही है। साध्वी प्राची ने आफताब जैसे आरोपियों और लव जिहाद में फंसा कर उनकी हत्या करने जैसे जिहादियों को लेकर कहा कि मैं बेटियों से कहूंगी कि इनसे बेहतर तो जानवर होते हैं। अगर कुत्ते को दो टाइम की रोटी खिलाते हो, तो वह भी किसी के टुकड़े नहीं करता। साध्वी ने कहा कि मैं हर माता-पिता से अपील करूंगी कि वह अपनी बेटी पर नजर रखें कि कहीं उनके इर्द-गिर्द कोई जिहादी तो उनकी बेटी को अपने चुंगल में नहीं फंसा रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static