VIDEO: कलयुगी बहन ने भाई को प्रेमी के साथ मिल कर कुल्हाड़ी से काट डाला, प्रेमी के साथ ट्यूबेल पर मिलन को छोटे भाई ने था देखा

punjabkesari.in Thursday, Feb 16, 2023 - 03:13 PM (IST)

रायबरेली जिले में प्यार में बाधा बने लड़की के छोटे भाई को लड़की और उसके प्रेमी ने मौत के घाट उतार दिया...दरअसल घटना में पुलिस को पहले दिन से संदेह था...क्यों कि हत्या वाले दिन अपनी बहन उमा के साथ बंद कमरे में सो रहे उसके नाबालिग भाई की कुल्हाड़ी से हत्या कर दी गई और बहन को पता भी नहीं चला...इसी कड़ी को पुलिस ने जोड़ कर जब कड़ाई से पूछताछ की तब सारी सच्चाई सामने आ गई...पुलिस को बंद बक्से से एक फोन मिला..जिसने सारे राज खोल दिए.... कलयुगी की बहन ही अपने सगे भाई की हत्यारन निकली...जिसने अपने प्रेम प्रसंग के राज को छुपाने के लिए प्रेमी के साथ मिलकर अपने भाई की हत्या करवा दी।

रायबरेली पुलिस ने पूरे मामले पर पर्दाफाश करते हुए हत्यारे प्रेमी अनुज सिंह को जेल भेज दिया...वहीं घटना में प्रयुक्त कुल्हाड़ी को भी बरामद कर लिया.. इस पूरी घटना पर पर्दा डालने के लिए बहन ने कई बार अपने बयान बदले...लेकिन भदोखर कर पुलिस को उस समय सफलता हाथ लगी जब कड़ाई से पूछताछ करने पर उसने मोबाइल फोन रखने की बात को स्वीकार कर लिया...और उसके बंद बक्से से जब मोबाइल फोन बरामद हुआ तो परत दर परत राज खुलते चले गए... प्रेमी पास के गांव का ही बताया जा रहा है...जो हर रोज भदोखर थाना क्षेत्र के गोसवापुर में बने अपने ट्यूबेल पर जाता था...वहीं पर युवती भी उससे मिलने जाती थी...इस मिलन को कई बार उसके छोटे भाई ने देखा था।

आपको बता दें कि पुलिस कस्टडी में खड़ा अनुज सिंह नामक यह प्रेमी अपने प्रेम संबंधों को छुपाने के लिए अपनी प्रेमिका उमा के भाई प्रांशू की हत्या कर दी... इस पूरे मामले में प्रेमिका बहन ने भी प्रेमी का पूरा साथ दिया... एक षड्यंत्र के तहत जिस दिन उसकी मां निमंत्रण में गई थी उससे पहले ही गांव के पास के ट्यूबवेल पर दोनों ने मिलकर इस पूरी हत्या का षड्यंत्र रचा...बहन को यह नहीं पता था कि कानून के हाथ बड़े लंबे होते हैं जबकि इस पूरी घटना पर पर्दा डालने के लिए बहन ने कई बार अपने बयान बदले... लेकिन भदोखर कर पुलिस को उस समय सफलता हाथ लगी जब कड़ाई से पूछताछ करने पर उसने मोबाइल फोन रखने की बात को स्वीकार कर ली।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static