अनियंत्रित पुलिस जीप की चपेट में आकर छह लोग घायल,  आक्रोशित स्थानीय ने लोगों ने चालक को पकड़ कर पीटा

punjabkesari.in Thursday, Mar 16, 2023 - 04:52 PM (IST)

सुल्तानपुर: जिले की लम्भुआ कोतवाली की पुलिस जीप बृहस्पतिवार को टायर फटने के बाद अनियंत्रित हो गई और इसकी चपेट में आकर बाजार में मौजूद छह लोग घायल हो गए। पुलिस ने बताया कि घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केद्र में भर्ती कराया गया है। पुलिस के मुताबिक घटना से आक्रोशित लोगों ने चालक को पकड़कर पीट दिया, जबकि घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। लम्भुआ के पुलिस निरीक्षक शिवाकांत त्रिपाठी ने कहा कि थाने में तैनात चौकीदार रंजीत वाहन में हवा भराने के लिए निकला था, लेकिन अचानक वाहन का टायर फटने से उसने वाहन पर से नियंत्रण खो दिया और बाजार में खड़े छह लोग इसकी चपेट में आकर घायल हो गए। उन्होंने कहा कि सभी घायलों को तत्काल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में ले जाया गया जहां उनका इलाज जारी है।

त्रिपाठी ने बताया कि घटना की बाबत जांच पड़ताल की जा रही है। स्थानीय लोगों के अनुसार चालक बाजार से काफी तेज गति से जीप लेकर निकला और इसी दौरान उसने अचानक वाहन पर से नियंत्रण खो दिया जिसके कारण बाजार में खड़े छह लोग इसकी चपेट में आ गए। पुलिस ने बताया कि घायलों की पहचान कुमकुम, तौफीक, सम्मीदा, नितेश, नितिन और मुस्कान के रूप में हुई है। उधर, कोतवाली लम्भुआ में स्थानीय लोगों की भारी भीड़ जमा है और लोग चालक के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। भीड़ को नियंत्रित करने के लिए आस-पास के थानों की पुलिस भी मौके पर भेजी गई है।

पुलिस अधीक्षक सोमेन बर्मा ने बताया कि मौके पर जांच पड़ताल के लिए अपर पुलिस अधीक्षक विपुल श्रीवास्तव को भेजा गया है। उन्होंने कहा कि जांच में चालक के दोषी पाये जाने या वाहन की फिटनेस नहीं होने पर सख्त विधिक कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी।  फिलहाल सुरक्षा को देखते हुए कई थाने की पुलिस मौके पर तैनात कर दी गई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static