सपा पर स्मृति ईरानी का तंज, कहा- सत्ता से बाहर हैं, तो हिंदू होने का भी ढोंग रचते हुए दिखाई दे रहे हैं

punjabkesari.in Monday, Feb 21, 2022 - 07:56 PM (IST)

प्रयागराज: यूपी विधानसभा चुनाव के पांचवें चरण का सियासी रण तेज होता जा रहा है। संगम नगरी प्रयागराज में 27 फरवरी को पांचवें चरण में मतदान होना है। ऐसे में आज से ही सभी सियासी दलों के स्टार प्रचारकों का आना शुरू हो गया है। प्रयागराज में योगी सरकार के मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी के समर्थन में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने एक नुक्कड़ सभा को संबोधित करते हुए एक बार फिर से उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनाने का लोगों से अपील की। मंच से कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए स्मृति ईरानी ने समाजवादी पार्टी और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा।

स्मृति ईरानी ने कहा कि उत्तर प्रदेश में योगी सरकार ने कानून व्यवस्था का राज कायम किया है। विकास के पथ पर उत्तर प्रदेश आगे बढ़ रहा है, लेकिन इसके पहले कि यहां पर रही सरकारों ने उत्तर प्रदेश में जंगलराज कायम किया था। कानून व्यवस्था पूरी तरीके से लचर थी  विकास नाम की कोई चीज उत्तर प्रदेश में देखने को नहीं मिली। लेकिन केंद्र के मोदी सरकार और उत्तर प्रदेश में योगी सरकार बनने के बाद से उत्तर प्रदेश विकास के पैमाने पर नई इबारत लिख रहा है। योगी आदित्यनाथ कानून व्यवस्था को दुरुस्त करने मे एक बड़ी लकीर खींच रहे हैं।

अयोध्या में बन रहे राम मंदिर का जिक्र करते हुए कहा कि इसके पहले की समाजवादी पार्टी की सरकार ने राम भक्तों पर गोलियां चलवाई। तमाम तरह से उनका उत्पीड़न किया गया। लेकिन उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में बनी सरकार ने केंद्र में मोदी सरकार बनने के बाद कानूनी तौर पर मामले की सुप्रीम कोर्ट में पैरवी की। जिसके फलस्वरूप आज अयोध्या में भव्य राम मंदिर बन कर तैयार हो रहा है। 

स्मृति ईरानी ने समाजवादी पार्टी पर तीखा प्रहार करते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी के सरकार में राम भक्तों पर गोलियां चलाई गई, उनका दमन और उत्पीड़न किया गया। लेकिन आज जब वह सत्ता से बाहर हैं, तो हिंदू होने का भी ढोंग रचते हुए दिखाई दे रहे हैं। इतना ही नहीं स्मृति ईरानी ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर भी कटाक्ष करते हुए कहा कि जो कभी राम मंदिर के मामले पर बोलने को तैयार नहीं थे। वे लोग भी आज जनेऊ पहन कर मंदिर मंदिर टहल रहे हैं। स्मृति ईरानी ने कहा कि योगी के नेतृत्व में लोग यूपी को विकास के पैमाने पर उत्तर प्रदेश को आगे बढ़ता हुआ देखना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि इसके लिए लक्ष्मी का आना बेहद जरूरी है, इस दौरान समाजवादी पार्टी पर तीखा प्रहार करते हुए स्मृति ईरानी ने कहा कि लक्ष्मी जब भी आती हैं, तो साइकिल पर बैठकर नहीं आती। बल्कि वह कमल के फूल पर आती हैं। ऐसे में उन्होंने एक बार फिर से उत्तर प्रदेश में कमल खिलाने की अपील करते हुए लोगों से बीजेपी प्रत्याशी नंद गोपाल गुप्ता नंदी को फिर से जिताने की अपील की है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static